May 13, 2024 : 7:53 AM
Breaking News
Other

हम दोनों अपनी मर्जी से दे रहे जान, किसी को परेशान होने की नहीं है जरूरत

हम दोनों अपनी मर्जी से दे रहे जान, किसी को परेशान होने की नहीं है जरूरत

अपनी मौत के जिम्मेदार हम खुद हैं। किसी को परेशान ना किया जाए। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर मर्च्युरी में रखवा कर परिजनों के बयान के आधार पर जांच को आगे कार्रवाई कर रही है।

 

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। एक नव दंपति ने जहर खाकर अपनी जान दी है। दोनों की शादी 7 महीने पहले हुई थी। नव दंपति ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट में लिखा है कि हम अपनी मर्जी से दे रहे हैं जान। शादी के बाद से ही दोनों में घरेलू विवाद होता था। मंगलवार देर रात दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

उस सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि हम अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं। अपनी मौत के जिम्मेदार हम खुद हैं। किसी को परेशान ना किया जाए। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर मर्च्युरी में रखवा कर परिजनों के बयान के आधार पर जांच को आगे कार्रवाई कर रही है।

दरअसल लसूड़िया थाना क्षेत्र के सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाले सूर्य प्रकाश गुप्ता और अंजलि गुप्ता ने कल देर रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल भर्ती कराया जहां देर रात इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।वहीं परिजनों के मुताबिक दोनों की शादी 7 माह पूर्व हुई थी। सूर्य प्रकाश एक बैंक में काम करता था। शादी के बाद से ही दोनों में आपसी विवाद होता रहता था। जिसके चलते दोनों परेशान रहते थे। उसी घरेलू विवाद के चलते दोनों ने कल देर रात घर में जहर खाकर आत्महत्या की है।

Related posts

त्योहारों में अब बेफ्रिक होकर कीजिए सफर, यात्रियों की सुरक्षा के लिए आरपीएफ ने बनाया ये खास प्लान

News Blast

UPTET पेपर लीक मामले में लखनऊ से प्रयागराज तक एक्शन, CM योगी ने दोषियों की संपत्ति जब्त करने का दिया निर्देश

News Blast

पीएफ़ खाते पर टैक्स को लेकर आपको कितनी चिंता करनी चाहिए?

News Blast

टिप्पणी दें