May 2, 2024 : 9:51 PM
Breaking News
Other

पत्नी पर शक के चलते ली बच्चों की जान, वीडियो बनाकर खुद भी की आत्महत्या

तमिलनाडु के सलेम जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के किसी और शख्स से संबंध होने का संदेह में अपने दो बच्चों की हत्या कर दी और फिर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं, मरने से पहले उसने एक पेड़ से लटके अपने बच्चों का वीडियो बनाकर परिजनों को भी भेज दिया।

मंगलपट्टी के रहने वाला 33 वर्षीय मृतक तेरह साल से एक रेस्तरां में काम कर रहा था। वह एक दुर्घटना में घायल हो गया था और दस दिनों से घर पर रह रहा था। इस दौरान उसे संदेह होने लगा कि उसकी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर बात कर रही है।

उसने पत्नि को रोका तो दोनों के बीच बहस छिड़ गई। इसके बाद रविवार शाम को उसने अपनी पत्नी को बताया कि वह पास की दुकान पर जा रहा है और अपने नौ साल के बेटे और पांच साल की बेटी को अपने साथ ले गया। उसने अपनी पत्नी का मोबाइल भी साथ रखा था।

फिर उसने कथित तौर पर बच्चों की हत्या कर दी और उनका एक वीडियो रिकॉर्ड किया। वीडियो में शख्स कह रहा था “तुम यही चाहती थी न। तुम हमें मारना चाहती थी। देखो, हम अब मर चुके हैं।” इसके बाद उसने फोन स्विचऑफ कर दिया।

पति और बच्चों के लापता होने पर महिला और उसके परिवार ने सलेम जिले के संकागिरी थाने में शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने तलाशी शुरू की तो एक आम के खेत में युवक और बच्चों का शव मिला। आगे की जांच की जा रही है।

Related posts

लव ट्रायंगल का खौफनाक अंत, हत्या के बाद दोस्त की घर में बनाई कब्र, एक गलती ने खोला राज

News Blast

एमपी: सीएम शिवराज ने कहा- हमारा प्रत्याशी ही ‘कमल’ का फूल, जीतने के लिए बनाई ये रणनीति

News Blast

जबलपुर समाचार: सबक सिखाने के लिए दी जा रही न्यायालय उठने तक की सजा

News Blast

टिप्पणी दें