May 7, 2024 : 10:02 AM
Breaking News
MP UP ,CG

ललितपुर में युवक की मौत:मजदूरी करने के लिए पूणे जाते वक्त ट्रेन से गिरकर हुई मौत, पोस्टमार्टम के लिए रात भर भटकते रहे परिजन

ललितपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
ललितपुर में मजदूरी करने पूणे जाते युवक की ट्रेन से गिरकर मौत। - Dainik Bhaskar

ललितपुर में मजदूरी करने पूणे जाते युवक की ट्रेन से गिरकर मौत।

ललितपुर में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। उसके परिजनों ने बताया कि वह मजदूरी करने मथुरा से पूणे जा रहा था। वह लोग रात भर उसके पोस्टमार्टम के लिए भटकते रहे। डीएम ने रात भर परमिशन नहीं दी। जबकि एक सत्ताधारी नेता के कहने पर स्थानीय आदमी के पोस्टमार्टम की अनुमति दे दी गई।

लॉकडाउन के बाद जा रहा था कमाने
मामला जीरोंन रेलवे स्टेशन के पास का है। बुधवार की शाम 5 बजे जब ट्रेन जब इस स्टेशन के पास पहुंची तो मथुरा का रहने वाला रमेश(32) जो कि पूणे मजदूरी कर कमाने जा रहा था। वह अचानक ट्रेन से नीचे गिर गया। जिसकी जानकारी मिलने पर आरपीएफ कर्मियों ने घायल पड़े यात्री को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा।

रात भर अस्पताल के बसेरे में बैठे रहे परिजन
जानकारी मिलने पर मजदूर के परिजन एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे। क्योंकि शाम 5 बजे के बाद पोस्टमार्टम डीएम की अनुमति से ही होता है। जब पीड़ित परिवार उनके आवास पर पहुंचा तो पता चला कि वह लखनऊ गए हुए हैं। उनका चार्ज मुख्य विकास अधिकारी के पास हैं। जब उनके पास गए तो उन्होनें रात में पोस्टमार्टम की अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसी बीच एक स्थानीय सत्ताधारी नेता के लोग वहां आ पहुंचे। उनके आते ही पीड़ित परिवार के सामने एक स्थानीय व्यक्ति के पोस्टमार्टम की अनुमति दे दी गई। हालांकि, इसके बाद उस नेता ने इस परिवार के लिए भी सिफारिश की लेकिन शव को पोस्टमार्टम गुरूवार को ही हो पाएगा। रात भर मृतक के घरवाले अस्पताल के रैन बसेरा में ही बैठे रहे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

तहसील जाने से सपाइयों को रोका, हिरासत में लिया फिर कुछ दूरी पर छोड़ दिया, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

News Blast

भोपाल पुलिस पर हमला:पुलिस थाने से 200 मीटर दूर बदमाशों ने हेड कांस्टेबल की पीठ में चाकू घोंपा; पार्किंग में विवाद हुआ था, 3 महीने में तीसरा हमला

News Blast

रीवा में दो ओवर ब्रिज के नीचे मिले बम, पर्ची में लिखा था UP के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम

News Blast

टिप्पणी दें