May 18, 2024 : 12:45 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बांदा में युवती ने की आत्महत्या:आईटीआई छात्रा घर में करती थी कपड़े सिलने का काम, अज्ञात कारणों से लगाई फांसी

बांदा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बांदा में लड़की ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar

बांदा में लड़की ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या।

बांदा में एक छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह आईटीआई की पढ़ाई कर रही थी साथ ही अपने घर में ही सिलाई की दुकान चलाती थी। वह रात में अपने कमरे में सोने गई और सुबह लोगों ने उसका शव दुपट्टे से लटका देखा। हालांकि, मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है।

घर में चलाती थी सिलाई की दुकान
मामला मवई बुजुर्ग के गांव पाटन पुरवा का है। जहां कि रहने वाली नीलम(19) आईटीआई की छात्रा थी। साथ ही वह अपने घर में सिलाई की दुकान भी चलाती थी। बुधवार की रात वह खाना खाने के बाद अपने घर में सोने गई थी। सुबह जब वह नहीं उठी तो घरवालों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। किसी तरह जब दरवाजा खोला गया तो देखा कि नीलम का शव दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। उसने बक्से पर चढ़कर लकड़ी की धनी में टुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी।

अज्ञात कारणों से किया सुसाइड
घरवालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत का कारण अबतक स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

कोरोना संक्रमण रोकने कड़े कदम उठाए प्रशासन : कांग्रेस

News Blast

अक्षत में ऐसी प्रतिभा कि सिंड्रोम भी डाउन; 1300 दीयों पर बिखेरी कला की रोशनी, आत्मनिर्भरता की ओर कदम

News Blast

बारिश में कच्चे मकान की छत गिरने से महिला की मौत, तीन बच्चे घायल; आवास दिलाने के नाम पर प्रधान प्रतिनिधि ने वसूले थे 5 हजार

News Blast

टिप्पणी दें