May 17, 2024 : 12:48 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

जीत का तोहफा:नीरज चोपड़ा को SUV गिफ्ट करेंगे आनंद महिंद्रा, इससे पहले पीवी सिंधु को भी दी थी थार

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Neeraj Chopra Will Get XUV700 Anand Mahindra Announces To Give Mahindra SUV Gift, The Vehicle Will Be Launched With This Gift

नई दिल्ली4 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

टोक्यो ओलिंपिक में भाला फेंक (जेवलिन थ्रो) में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा के लिए गिफ्ट की लाइन लग गई है। अब महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी नीरज चोपड़ा को महिंद्र XUV-700 देने की घोषणा की है। महिंद्रा की XUV-700 की 15 अगस्त तक लॉन्च हो सकती है।

एक ट्वीट के जवाब में महिंद्रा ने कहा, हां बिल्कुल। हमारे गोल्डन एथलीट को XUV-700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा। राजेश और विजय प्लीज उनके लिए एक XUV-700 तैयार रखें। उन्होंने अपने इस ट्वीट में महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश जेजुरिकर और CEO (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा को टैग करते हुए उनसे नीरज के लिए एक एसयूवी तैयार रखने को कहा है।

पीवी सिंधु को भी दी थी थार
इसके पहले आनंद महिंद्रा से पीवी सिंधु को एक थार उपहार में देने की बात भी लोगों ने कही थी। जिसके जवाब में महिंद्रा ने महिंद्रा थार पर सवार पीवी सिंधु की एक तस्वीर साझा की और यूजर्स को जवाब देते हुए कहा कि “उनके गैरेज में पहले से ही एक है”। बता दें, पीवी सिंधु के पास थार का पुराना मॉडल है। जिसे रियो ओलिंपिक 2016 में ब्रांज मेडल जीतने के बाद महिंद्रा ने गिफ्ट के रूप में दिया था।

बायजूस देगा 2 करोड़ का पुरस्कार
बायजूस (Byjus) ने नीरज चोपड़ा को 2 करोड़ रुपए के नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। इसके अलावा ये स्टार्टअप टोक्यो में पदक जीतने वाले अन्य भारतीय खिलाड़ियों को भी एक-एक करोड़ रुपए देगा।

आजीवन मुफ्त हवाई यात्रा की सुविधा मिलेगी
बेंगलुरु स्थित एयरलाइन ‘स्टार एयर’ ने टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को लाइफ टाइम फ्री ट्रेवल कराने की घोषणा की है।

भारत को मिले 7 मेडल
नीरज के अलावा, बजरंग पुनिया (कांस्य), मीराबाई चानू (रजत), पीवी सिंधु (कांस्य), लवलीना बोरगोहेन (कांस्य), पुरुष हॉकी टीम (कांस्य) और रवि कुमार दहिया (रजत) ने भी जीत हासिल की है। पदक इन सभी खिलाड़ियों को अब स्टार एयर द्वारा आजीवन मुफ्त यात्रा की सुविधा दी जाती है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

अगर आप भी सैनेटाइजर से साफ करते हैं अपना फोन तो हो जाएं सावधान, हो सकता है ये नुकसान

News Blast

Budget 2022-2023 : मध्य प्रदेश में इस बार आएगा Child Budget, जानिए इसमें क्या होगा खास

News Blast

स्टूडेंट्स और टीचर्स को लुभा रही है चीनी कंपनी वनप्लस, स्मार्टफोन-टीवी खरीदने पर दे रही स्पेशल डिस्काउंट

News Blast

टिप्पणी दें