May 16, 2024 : 2:22 AM
Breaking News
मनोरंजन

श्रद्धा की पर्सनल चैट हुई लीक:श्रद्धा कपूर ने स्पेशल वन को किया मैसेज-मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू, फैंस ने चैट लीक करने पर पपराजी को लताड़ा

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म के सेट के बाहर स्पॉट हुईं। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पपराजी द्वारा वायरल कर दी गई हैं। इन फोटोज में श्रद्धा ब्लू कलर का ड्रेस पहनी हुई हैं और हाथ में मोबाइल लिए चैटिंग में व्यस्त नजर आ रही हैं। पपराजी ने श्रद्धा की फोटोज के साथ-साथ उनकी पर्सनल वाट्सऐप चैट्स की फोटोज भी वायरल कर दी हैं। अब श्रद्धा कपूर की इन पर्सनल चैट्स को लीक करने पर उनके फैंस पपराजी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट्स की वायरल फोटोज से पता चलता है कि वे अपने किसी स्पेशल वन के साथ बात कर रही थीं। इस बात का खुलासा उनकी चैट्स से हुआ है। क्योंकि श्रद्धा जिस शख्स से बात कर रही थीं, उस शख्स का नंबर उन्होंने हार्ट वाली तीन इमोजी से सेव कर रखा है। श्रद्धा की इन फोटोज से जो चैट्स लीक हुई हैं, उसमें एक्‍ट्रेस मैसेज में लिखती हैं, “मैं अपनी लाइफ में कभी भी तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली हूं।” इस पर जवाब आता है, “मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो।”

श्रद्धा आगे लिखती हैं, “तुम सच में मुझे सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है। तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो।” इस पर शख्स दिल वाला इमोजी रिप्‍लाई में भेजता है। फिर एक्‍ट्रेस लिखती हैं, “हां तुम कराते हो। मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू।” इस पर शख्स का जवाब आता है, “यह मेरा सौभाग्‍य है। जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे कहो।”

श्रद्धा के फैंस ने चैट्स लीक करने पर पपराजी को लताड़ा

श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट्स की फोटोज को लीक करने पर सोशल मीडिया यूजर्स पपराजी की इस हरकत से बेहद नाराज हैं और कमेंट कर उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अगर यह एक मजाक है (एडेटिड), तो ये एक बहुत बुरा मजाक है!! कृपया इस तरह किसी की पर्सनल लाइफ में दखल न दें। भरोसे के साथ स्टार्स फोटोग्राफर्स को नजदीक आने देते हैं।”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “भला आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? उन्हें भी प्राइवेसी चाहिए।” एक अन्य ने लिखा, “कुछ तो शर्म कर लो, ये बहुत ही घटिया हरकत है।” बता दें कि श्रद्धा कपूर और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्‍ठ के रिलेशनशिप की खबरें अक्‍सर चर्चा में रहती हैं। कुछ लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि श्रद्धा चैट में रोहन श्रेष्‍ठ से ही बात कर रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही डायरेक्‍टर लव रंजन की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्‍म में रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करते नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सेलेब्स की नारजगी:बिना क्रेडिट दिए सारा की तस्वीर शेयर करने वाले फैन पेज पर भड़कीं सैफ की बहन सबा, बोलीं- अब उसकी तस्वीर शेयर नहीं करूंगी

News Blast

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पैराग्लाइडिंग करते हुए सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो, लिखा-उड़ते रहो

News Blast

एक्ट्रेस ने लिखा- बीजेपी को मेरा सपोर्ट करने की बजाय मेरा रेप और लिंचिंग करने में शिवसेना के गुंडों का साथ देना चाहिए

News Blast

टिप्पणी दें