April 28, 2024 : 8:56 AM
Breaking News
MP UP ,CG

ARTO’s allegation – Toll plaza officials did not remove the bus, hence the accident; Case filed against NHAI officers on ARTO’s Tahrir | एआरटीओ का आरोप- टोल प्लाजा के अधिकारियों ने नहीं हटाई बस, इसलिए हुआ हादसा; एआरटीओ की तहरीर पर एनएचएआई के अफसरों पर दर्ज हुआ मुकदमा

[ad_1]

बाराबंकी28 मिनट पहले

कॉपी लिंकहादसे में 19 लोगों की गई थी जान। कई लोग गंभीर रूप से हुए थे घायल। - Dainik Bhaskar

हादसे में 19 लोगों की गई थी जान। कई लोग गंभीर रूप से हुए थे घायल।

बाराबंकी में हुए हादसे के जिम्मेदार एनएचएआई के अफसर हैं। आरटीओ ने एनएचएआई के अफसरों को हादसे का जिम्मेदार बताया है। मामले में आरटीओ की ओर से गुरुवार को तहरीर दी गई है। जिसके बाद एनएचएआई के अफसरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हादसे को लेकर एआरटीओ का कहना है कि बस हाईवे पर घंटों तक खड़ी रही। एनएचएआई ने उसे काफी देर तक नहीं हटाया जिसके चलते इतना बड़ा हादसा हो गया। एआरटीओ ने एनएचएआई के टोल प्लाजा के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं एआरटीओ की तहरीर पर रामसनेहीघाट पुलिस ने एनएचएआई के अफसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

हादसे में 11 लोगों की मौके पर हुई थी मौत, 8 लोगों ने अस्पताल में तोड़ा था दमरामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर कल्याणी नदी के पुल पर मंगलवार देर रात भीषण हादसा हुआ था। जिसमें पुल पर खराब खड़ी डबल डेकर बस में लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी थी। इससे बस में सवार और उसके नीचे सो रहे लोग उसकी चपेट में आ गए। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी क‍ि हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबक‍ि कई लोगों ने जिला अस्पताल आते-आते दम तोड़ दिया था। हादसे में अब तक कुल 19 लोगों की जान गई थी। जबकि कई यात्री घायल हुए थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Uttar Pradesh Coronavirus Case Lockdown Latest Update; Huge Crowd In Market Due To Fear Of Lockdown In Uttar Pradesh | सब्जी मंडियों-किराना की दुकानों पर 15 दिन का स्टॉक जमा करते दिखे लोग, शराब की दुकानों उमड़ी भारी भीड़

Admin

बीएचयू अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर संक्रमित ने जान दी, डॉक्टर बोले- मानसिक हालत ठीक नहीं थी, एक अन्य लापता

News Blast

सेसईपुरा में आया टिड्डी दल, लोगों ने थाली बजाकर भगाया

News Blast

टिप्पणी दें