May 18, 2024 : 7:31 PM
Breaking News
करीयर

Government Jobs 2021: दिल्ली जल बोर्ड समेत 3 सरकारी विभागों में निकली वैकेंसी, आवेदन की लास्ट डेट है नजदीक

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खबर है. दरअसल तीन सरकारी विभागों दिल्ली जल बोर्ड, कोल इंडिया लिमिटेड और नैनीताल बैंक में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली हुई है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया भी जारी है. उम्मीदवार ध्यान दें कि इन सरकारी विभागों में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती की लास्ट डेट भी नजदीक है. जिन कैंडिडेट्स ने अभी तक अपना आवेदन जमा नहीं किया है वे जल्द से जल्द निर्धारित तिथि तक या उससे पहले संबंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं,

दिल्ली जल बोर्ड में इन पदों पर निकली भर्ती

दिल्ली जल बोर्ड में नौकरी की इच्छा वाले युवाओं को बता दें कि इस समय यहां इन्वॉयरमेंट इंजीनियर, सीनियर लैंडस्केप आर्किटेक्ट, कॉन्ट्रैक्ट स्पेशलिस्ट, सेफ्टी एंड इंवायरमेंट ऑडिटिंग स्पेशलिस्ट सहित कुल 30 पदों पर वैकेंसी निकली हुई है. फिलहाल आवेदन प्रक्रिया जारी है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे 30 जुलाई तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट delhijalboard.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

कोल इंडिया लिमिटेड में वैकेंसी

कोल इंडिया लिमिटेड में भी सीनियर मैनेजर, कंपनी सेक्रेटरी सहित कुल 8 पदों पर भर्ती निकली हुई है. उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट नजदीक हैं. भर्ती के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार अभ्यर्थी कोल इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट coalindia.in पर जाकर 29 जुलाई 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

नैनीताल बैंक में कई पदों पर वैकेंसी

नैनीताल बैंक में क्लर्क और मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर वैकेंसी निकली हुई है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 150 खाली पदों पर भर्ती की जानी है. इन पदों में 75 पद मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए हैं और 75 ही क्लर्क की पोस्ट के लिए हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जाकर 31 जुलाई 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर दें.

ये भी पढ़ें

IAS Success Story: कई बार असफल होने वाली Gunjan Dwivedi कैसे बनीं यूपीएससी टॉपर, जानें स्ट्रेटजी के लिए जरूरी टिप्स

IAS Success Story: Sathya Sai Karthik ने कैसे तय किया क्रिकेट के मैदान से सिविल सेवा तक का सफर, जानें सफलता का राज

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Related posts

Sarkari Naukri LIVE Updates: 10वीं, 12वीं पास उम्मीदवारों के लिये सरकारी नौकरी पाने का अवसर, ऐसे करें अप्लाई

Admin

ख़ुद को भारतीय साबित करने के लिए लड़नी पड़ी लंबी लड़ाई

News Blast

बचा लो मोदी जी’… रूस से जंग के बीच यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों ने लगाई गुहार

News Blast

टिप्पणी दें