May 17, 2024 : 5:47 PM
Breaking News
MP UP ,CG

छिंदवाड़ा में 3 मासूम डूबे:पिकनिक मनाने गए थे 6 दोस्त, 3 को डूबता देखकर तीन भागकर घर आ गए और किसी को नहीं बताया; रात को शव निकाले

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • 3 Friends Had Gone To Celebrate Their Friend’s Birthday Party, Drowned While Taking A Water Bath In Jhiriya, Were Recovered Late At Night

छिंदवाड़ाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में पिकनिक मनाने गए 3 मासूम बच्चे झिरिया (तालाब) में डूब गए। तीनों दोस्त थे। उन्हें डूबता देख अन्य तीन दोस्त भाग गए और डर के कारण घटना के संबंध में किसी को कुछ नहीं बताया। सोमवार शाम तक जब तीनों घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू की। देर रात तीनों के शव झिरिया से निकाले गए।

अमरवाड़ा SDPO डॉ.संतोष डेहरिया ने बताया कि अमरवाड़ा के वार्ड क्रमांक एक निवासी 14 वर्षीय यश पुत्र जीवन साहू अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ सोमवार को गरमेटा मंदिर के पास गया था। बताया जा रहा है कि बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद तीन लड़के पास के झिरिया में नहाने उतर गए, जबकि तीन लड़के बाहर ही खड़े रहे। नहाने के दौरान ही तीनों लड़के गहरे पानी में चले गए और डूब गए। ये देख बाहर खड़े तीनों लड़के डर गए और चुपचाप घर आकर सो गए। दोस्तों के डूबने के संबंध में किसी की कोई जानकारी नहीं दी।

उधर, शाम तक तीन लड़के अपने घर नहीं पहुंचे। परिवार वाले उनकी तलाश में जुट गए। देर शाम जानकारी मिली कि गरमेटा मंदिर के पास झिरिया में लाश उतरा रही है। इस सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया तो यहां यश साहू (14), सक्षम यादव (12) और कार्तिक (9) के शव निकाले गए।

अमरवाड़ा अस्पताल में मृतक बच्चों के परिजन राेते-बिलखते हुए।

अमरवाड़ा अस्पताल में मृतक बच्चों के परिजन राेते-बिलखते हुए।

अगर दोस्त मदद मांगते तो बच जाती जान

साथियों को डूबता देख उनके तीन दोस्त पीयूष पुत्र गनेश अहरवार, कुंदन पुत्र सतीश वर्मा और सानू पुत्र राजेश डेहरिया वहां से भागकर घर चले गए। अगर घटना के दौरान वे मंदिर में आकर मदद मांगते तो शायद उनके तीनों दोस्त बच जाते।

जान जोखिम में डालकर गर्भवती महिला को ग्रामीणों ने खाट पर डालकर कराया नदी पार, लेकिन अस्पताल जाते जाते गर्भ में शिशु की हुई मौत

हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया

एक हादसे में एक साथ तीन बच्चों की जान जाने के बाद पूरा गांव सदमे में हैं। वहीं देर रात तक अस्पताल में अपने घर के चिराग बुझने पर परिवार वाले रोते-बिलखते रहे। शवों का मंगलवार को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर हत्या, शरीर पर पहने जेवरात गायब, केरोसिन से सने दो शॉल छोड़ गए बदमाश

News Blast

नए साल में और सताएगी सर्दी: राजस्थान के माउंट आबू में -4.4°; दिल्ली में पारा 1.1°, 14 साल बाद सबसे कम तापमान

Admin

पंजीयन के बाद नपा कर रही पथ विक्रेताओंं का सत्यापन

News Blast

टिप्पणी दें