May 17, 2024 : 1:11 PM
Breaking News
करीयर

RPSC ने की तैयारियां:असिस्टेंट टेस्टिंग ऑफिसर परीक्षा कल; उद्यान अधीक्षक पदों के लिए 28 जुलाई को होगी, पुलिस लाइन और सावित्री स्कूल में बनाए केन्द्र

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Assistant Testing Officer Exam Tomorrow; For The Posts Of Garden Superintendent, On July 28, Centers Will Be Set Up In Police Line And Savitri School

अजमेर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से असिस्टेंट टेस्टिंग ऑफिसर व उद्यान अधीक्षक पदों के लिए संवीक्षा परीक्षाओं के आयोजन अजमेर जिला मुख्यालय पर किए जाएंगे। असिस्टेंट टेस्टिंग ऑफिसर परीक्षा 27 व उद्यान अधीक्षक परीक्षा 28 जुलाई को होंगी। आयोग की ओर से इसके लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

आयोग के अनुसार, 27 जुलाई को सार्वजनिक निर्माण विभाग में असिस्टेंट टेस्टिंग ऑफिसर पदों की भर्ती के लिए संवीक्षा परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगी। इस परीक्षा में करीब 500 अभ्यर्थी बैठेंगे। पुलिस लाइन और सावित्री स्कूल में इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। 28 जुलाई को पीडब्ल्यूडी में ही उद्यान अधीक्षक के पदों के लिए संवीक्षा परीक्षा का आयोजन होगा । यह परीक्षा भी सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगी। इस परीक्षा में करीब 350 से अधिक अभ्यर्थी बैठेंगे। पुलिस लाइन और सावित्री स्कूल में इस परीक्षा का आयोजन होगा।

उक्त परीक्षाओं के प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए है। अभ्यर्थी अपना प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट पर जाकर आवेदन-पत्र क्रमांक व जन्म दिनांक से डाउनलोड कर सकेंगे। अभ्यर्थी परीक्षा केन्द्र पर एक फोटो एवं मूल फोटोयुक्त पहचान-पत्र अवश्य लेकर परीक्षा समय से 1 घण्टा पूर्व उपस्थित होगें । मूल फोटोयुक्त पहचान-पत्र के अभाव में अभ्यर्थी को केन्द्र पर प्रवेश नहीं दिया जायेगा । अभ्यर्थी परीक्षा हेतु प्रवेश पत्र के साथ जारी आवश्यक अनुदेशों का अवलोकन कर लें। परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी राज्य एवं केन्द्र सरकार द्वारा कोरोना संबंध में जारी गाईडलाईन की पूर्णतः पालना करेंगे एवं परीक्षा केन्द्र पर मास्क लगाकर उपस्थित होगें ।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ICAI CA 2021: मई सेशन की परीक्षा के लिए इंस्टीट्यूट ने जारी किया नया शेड्यूल, अब 5 जुलाई से होगी सीए की परीक्षाएं

Admin

24 घंटे में हरियाणा-झारखंड और गुजरात में ड्यूटी पर कुचले गए तीन दिलेर पुलिस अफसर

News Blast

प्रधानमंत्री मोदी ने संस्कृत का प्रचार और प्रसार कर रहे लोगों को दी बधाई, ट्वीट कर संस्कृत को आगे बढ़ाने का किया आग्रह

News Blast

टिप्पणी दें