May 16, 2024 : 8:01 AM
Breaking News
राज्य

आईसीएआई : सीए उम्मीदवारों के लिए बड़ी राहत, परीक्षा देने का मिलेगा एक और मौका

एजुकेशन डेस्क, अमर उजाला Published by: देवेश शर्मा Updated Sun, 25 Jul 2021 06:02 PM IST

सार

भारी बारिश से जलभराव और बाढ़ के कारण सैकड़ों विद्यार्थी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की 24 जुलाई, 2021 को आयोजित परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे। ऐसे में आईसीएआई ने इन्हें एक और अवसर प्रदान करने का एलान किया है। 

ख़बर सुनें

विस्तार

महाराष्ट्र में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव और बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में आईसीएआई ने अपनी परीक्षाओं के कार्यक्रम में बदलाव करते हुए सीए उम्मीदवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। दरअसल, भारी बारिश से जलभराव और बाढ़ के कारण सैकड़ों विद्यार्थी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की 24 जुलाई, 2021 को आयोजित परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे। ऐसे में आईसीएआई ने इन्हें एक और अवसर प्रदान करने का एलान किया है। 

विज्ञापन

यह भी पढ़ें : CA Exam 2021: इन केंद्रों पर रद्द हुई परीक्षाएं, आईसीएआई ने जारी किया नोटिस    

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने घोषणा की है कि महाराष्ट्र के कुछ शहरों में 24 जुलाई को मौसम की खराब स्थिति के कारण परीक्षा में शामिल नहीं हो पाने वाले सीए उम्मीदवारों को बाद की तारीख में परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी। आईसीएआई द्वारा आधिकारिक बयान में बताया कि इचलकरंजी, कोल्हापुर, रत्नागिरी, सांगली और सतारा शहरों में प्रतिकूल मौसम की स्थिति के बारे में सूचनाएं मिली हैं। असाधारण प्राकृतिक आपदाओं और प्रवेश स्तर की परीक्षा के परीक्षार्थियों के नियंत्रण से बाहर की परिस्थितियों के कारण यह निर्णय किया गया है। 
 

विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts

उत्तर प्रदेश: अचानक ‘ब्राह्मण’क्यों चर्चा में हैं

News Blast

रायगढ़ में लैंड स्लाइड से 36 लोगों की मौत, कई लोगों के मलबे मे दबे होने की आशंका

News Blast

MP Love Jihad: दूसरे शहर ले जाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, जबरन धर्म परिवर्तन के लिए पिलाया गया विशेष पानी

News Blast

टिप्पणी दें