May 20, 2024 : 7:29 PM
Breaking News
बिज़नेस

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल:शाओमी, ब्लॉपंक्ट, रियलमी के टीवी पर मिलेगा 10% का डिस्काउंट; इन्हें MRP से बहुत सस्ते में खरीदने का मौका

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Flipkart Announces Big Saving Days Sale: Discount Offers On Xiaomi Mi, Blaupunkt, Realme Android Smart TVs

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल शुरू होने जा रही है। ये 25 से 29 जुलाई तक चलेगा। सेल में स्मार्टफोन, गैजेट्स, एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस जैसे कई आइटम पर डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में आप नया टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तब इस सेल से फायदा मिल सकता है। टीवी MRP पर मिलने वाले डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

सेल से शाओमी, रियलमी, ब्लॉपंक्ट जैसे कई टेलीविजन को सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। हम आपको इस खबर में इन टीवी पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं। इन सभी टीवी की कीमत पर 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा।

शाओमी के टीवी पर डिस्काउंट
सेल के दौरान शाओमी के टीवी पर बैंक ऑफर के चलते 10% का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर कंपनी के 32-इंच से लेकर 75-इंच स्क्रीन वाले टीवी मौजूद हैं। जिनकी कीमत 14,999 रुपए से लेकर 1,27,999 रुपए तक है। इन टीवी में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम, OTT ऐप्स सपोर्ट, HDMI और USB कनेक्टिविटी, HD से 4K रेजोल्यूशन जैसे कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस दिए हैं। हालांकि, Mi 4A प्रो (32 इंच) को कंपनी ने 14,999 रुपए में लिस्टेड किया है, लेकिन जब इसे खरीदने जाते हैं तब इसकी कीमत 18,990 दिखाता है।

ब्लॉपंक्ट के टीवी पर डिस्काउंट
जर्मन टेक्नोलॉजी से तैयार ब्लॉपंक्ट टीवी को भी सेल के दौरान सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी ने बीते दिनों अपनी साइबरसाउंड सीरीज को लॉन्च किया है। ये 4K एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी है। खास बात है कि दूसरी कंपनियों को तुलना में इन 4K टीवी की कीमतें काफी कम है। वहीं, टीवी में 60 वॉट का दमदार साउंड भी दिया है। कंपनी के टीवी को 32-इंच से 55-इंच तक के मॉडल में खरीद सकते हैं। इनकी कीमत 14,999 से 40,999 रुपए तक है। ये एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम, OTT ऐप्स सपोर्ट, HDMI और USB कनेक्टिविटी, HD से 4K रेजोल्यूशन जैसे कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस दिए हैं।

रियलमी के टीवी पर डिस्काउंट
रियलमी भी अपने टीवी पर इस सेल के दौरान 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट देगी। हाल ही में कंपनी ने अपने टीवी की कीमतों में इजाफा किया है। जिसके बाद इसके टीवी की शुरुआती कीमत 16,999 रुपए हो गई है। वहीं, टीवी के हाईएंड मॉडल की कीमत 44,999 रुपए है। इसके टीवी को 32-इंच से लेकर 55-इंच स्क्रीन तक खरीद सकते हैं। ये HD से 4K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। दूसरे टीवी की तरह इसमें भी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम, OTT ऐप्स सपोर्ट, HDMI और USB कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस दिए हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जनवरी-सितंबर के बीच रियल एस्टेट पर बड़ी मार, देश के टॉप-7 शहरों में घरों की सप्लाई 60% घटी

News Blast

कोरोनावायरस महामारी के बीच मार्च तिमाही में सऊदी अरब का तेल निर्यात 22 फीसदी घटा, कुल वस्तु निर्यात भी 20.7 फीसदी गिरा

News Blast

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस ने की पाकिस्तान के लिए बड़ी घोषणा, क्या होगा असर

News Blast

टिप्पणी दें