April 29, 2024 : 3:43 AM
Breaking News
राज्य

यूपी: शाहजहांपुर में बड़ा सड़क हादसा, बेकाबू कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत

सार

घटना शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर थाना इलाके के कोला पुल के पास हुई। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे एक अनियंत्रित टीयूवी कार ने मोपेड और बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक और मोपेड पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 
 

बेकाबू कार ने मारी बाइकों को टक्कर – फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

विज्ञापन

घटना शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर थाना इलाके के कोला पुल के पास हुई। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे एक अनियंत्रित टीयूवी कार ने मोपेड और बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक और मोपेड पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे खाई में चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा है। अभी किसी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हादसे के बाद कार सवार लोग भाग गए।

कासगंज के सिढपुरा के गांव भदौरिया नगला के रहने वाले राजेंद्र (60), उनके दो बेटे जितेंद्र (30), मनोज (22) तीन अन्य लोगों के साथ शाहजहांपुर की ओर से कासगंज जा रहे थे। बाइक और मोपेड पर तीन-तीन लोग सवार थे। कोला पुल के पास जलालाबाद की ओर से जा रही टीयूवी कार ने पहले मोपेड को टक्कर मारी, फिर बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खाई में चली गई। 

विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts

चेन्नई सुपरकिंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिया संन्यास

News Blast

CISCE ICSE, ISC Result 2021 LIVE: कक्षा 10वीं, 12वीं का परिणाम जारी, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

News Blast

हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: पुनर्विवाह साबित हुआ तो पहले पति की संपत्ति पर विधवा का हक खत्म

News Blast

टिप्पणी दें