May 14, 2024 : 6:43 PM
Breaking News
राज्य

चेन्नई सुपरकिंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिया संन्यास

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Tue, 03 Nov 2020 01:13 PM IST

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑल-राउंडर शेन वॉटसन ने आईपीएल से भी संन्यास लेने का फैसला कर लिया है। शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से रिटायरमेंट लेने का फैसला कर लिया है। शेन वॉटसन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वॉटसन ने लिखा कि संन्यास लेने का यह फैसला काफी कठिन होने वाला है लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा।

विज्ञापन

 

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि मैं वास्तव में इस अद्भूत सपने को जीने के लिए हमेशा आभारी हूं। शेन वॉटसन ने सभी का धन्यवाद किया है। 2018 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने अब फ्रैंचाइजी क्रिकेट से भी दूरी का मन बना लिया है। 

2018 की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ने से पहले शेन वॉटसन राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से भी खेल चुके हैं। 2018 के फाइनल में शेन के शतक से ही चेन्नई ने खिताब जीतकर दो साल के बैन के बाद धमाकेदार वापसी की थी। 2019 के फाइनल में भी उन्होंने चोटिल होने के बावजूद दमदार खेल दिखाया, लेकिन मुंबई इंडियंस ने एक विकेट से हराते हुए अपना चौथा खिताब जीता था।

फ्रैंचाइजी क्रिकेट और चेन्नई सुपरकिंग्स को अलविदा कहते वक्त वॉटसन बेहद भावुक थे। 39 वर्षीय वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 58 टेस्ट, 190 वन-डे और 58 टी-20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं। 145 आईपीएल मुकाबलों में चेन्नई के लिए 43 मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी का मौजूदा सीजन निराशाजनक रहा। 

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 83 रन की नाबाद पारी खेलने के अलावा वॉटसन सीएसके को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ दोस्ताना संबंध और खेल की गहरी समझ को देखते हुए बहुत संभव है कि वॉटसन 2021 में स्टाफ का हिस्सा होंगे और चेन्नई सुपरकिंग्स को नए सिरे से खड़ा करने में माही का साथ निभाएंगे।

Related posts

पुणे में 28 फरवरी तक बंद रहेंगी शैक्षणिक संस्थाएं, ऑनलाइन कक्षाएं जारी रखने के दिए निर्देश

Admin

बंगलूरू में सबसे महंगा सौ रुपये किलो बिक रहा प्याज, उदयपुर और बीरभूम में सबसे सस्ता

News Blast

INDORE NEWS- बेडरूम में क्रूरता की हद पार कर जाता था, स्पीच थैरेपिस्ट के खिलाफ FIR

News Blast

टिप्पणी दें