May 19, 2024 : 1:10 PM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड प्रोड्यूसर पर केस:सत्येंद्र त्यागी पर महिला के साथ अभद्रता और मारपीट का केस दर्ज, पहले रेमो पर लगाया था 5 करोड़ लेने का आरोप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और फाइनेंसर सत्येंद्र त्यागी पर गाजियाबाद में केस दर्ज किया गया है। त्यागी पर एक महिला से मारपीट और अभद्रता का आरोप लगा है। इससे पहले त्यागी तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने कोरियाग्राफर-प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया था।

विवादित जमीन को लेकर की मारपीट
गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, त्यागी के खिलाफ नंदग्राम में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक विवादित जमीन पर बनी दीवार को त्यागी ने गिरा दिया था। जब वहां मौजूद महिला ने इसका विरोध किया तो त्यागी ने उसे और उसके बच्चों को पीटा। इस विवादित जमीन का मामला कोर्ट में चल रहा है। हालांकि, त्यागी ने एक वीडियो जारी कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है।

रेमो और त्यागी का मामला कोर्ट पहुंचा था
इससे पहले त्यागी 2016 में चर्चा में आए थे। तब उन्होंने आरोप लगाया था कि रेमो ने फिल्म “अमर मस्ट डाइ’ के लिए उनसे 5 करोड़ रुपए लिए थे। त्यागी ने रेमो के खिलाफ गाजियाबाद के ही राजनगर में केस दर्ज कराया था। इस मामले में कोर्ट ने रेमो के खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरंट भी जारी किया था। त्यागी ने अपनी शिकायत में कहा था- रेमो ने मुझसे वादा किया कि 5 करोड़ के इन्वेस्टमेंट का डबल पैसा वापस करेंगे, लेकिन उन्होंने 5 करोड़ भी वापस नहीं किए।

खबरें और भी हैं…

Related posts

‘मेहंदी’ जैसी फिल्मों के एक्टर फराज खान गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती, परिवार ने लगाई आर्थिक मदद की गुहार

News Blast

फिल्मी सेट्स पर कलाकारों के साथ सरोज खान की थी बेहद अच्छी बॉन्डिंग, देखें अनसीन फोटोज

News Blast

आमिर-किरण के तलाक पर सवाल:कंगना बोलीं- आखिर किसी को मुस्लिम से शादी करने के लिए अपना धर्म क्यों बदलना पड़ता है

News Blast

टिप्पणी दें