May 7, 2024 : 4:31 AM
Breaking News
राज्य

ममता बनर्जी का तंज: केंद्र की ‘जासूसी’ से बचने के लिए फोन पर ‘प्लास्टर’ कर दिया है

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता Published by: गौरव पाण्डेय Updated Wed, 21 Jul 2021 04:23 PM IST

सार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी आज (21 जुलाई) को शहीद दिवस मना रही हैं। इस दौरान अपने वर्चुअल संबोधन में उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ हुंकार भरी। उन्होंने पेगासस जासूसी विवाद को लेकर केंद्र पर आरोप लगाए और कहा कि केंद्र की सत्ता से भाजपा को बेदखल होने तक ‘खेला होबे’ (खेल जारी रहेगा)। बता दें कि टीएमसी के गठन के बाद से हर साल 21 जुलाई को शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी – फोटो : पीटीआई

ख़बर सुनें

विस्तार

पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए जासूसी कराने का मामला सामने आने के बाद राजनीतिक बयानबाजी जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को इसे लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा। बनर्जी ने कहा कि मैंने अपने फोन के कैमरे को ढक दिया है ताकि मेरी जासूसी न की जा सके। हमारे फोन टैप किए जा रहे हैं।

विज्ञापन

उन्होंने कहा, पेगासस डराने वाला है। मैं किसी से बात नहीं कर सकती। मैंने जासूसी से बचने के लिए अपने फोन पर प्लास्टर कर लिया है। हमें इसी तरह से केंद्र सरकार को भी ढक देना है, वरना देश बर्बाद हो जाएगा। इसके साथ ही ममता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जासूसी कराने के लिए बहुत पैसा खर्च कर रही है। 

ममता बनर्जी ने कहा कि वह (केंद्र सरकार) हर चीज पर नजर रख रहे हैं। भाजपा देश को अंधकार के गर्त में ले गई है। बंगाल की जनता ने धनबल को नकार दिया है लेकिन भाजपा पूरी तरह तानाशाही पर आमादा है। इसके साथ ही उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय से पेगासस जासूसी के आरोपों पर स्वत: संज्ञान लेने की अपील भी की। 

विज्ञापन
आगे पढ़ें

‘तीसरी लहर से निपटने की तैयारी नहीं और जासूसी पर ध्यान’

विज्ञापन

Related posts

वाजे मामला: एनआईए को मिले अधिकारियों को दी जा रही मासिक रिश्वत के दस्तावेज

Admin

स्वच्छ सर्वेक्षण 2021

News Blast

MP : पन्ना में कपड़ा व्यापारी ने पत्नी संग की थी आत्महत्या, मौत के 12 घंटे बाद फेसबुक पर पोस्ट हुआ सुसाइड नोट

News Blast

टिप्पणी दें