April 30, 2024 : 6:17 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जौनपुर में मर्डर:युवक की गला रेतकर की गई हत्या, घर से कुछ दूरी पर पड़ा मिला शव

जौनपुर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
शव शाम करीब साढ़े चार बजे घर से 600 मीटर दूर नाले के पास पड़ा मिला। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। - Dainik Bhaskar

शव शाम करीब साढ़े चार बजे घर से 600 मीटर दूर नाले के पास पड़ा मिला। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बदलापुर खुर्द गांव में बकरी चराने निकले युवक की मंगलवार को दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव शाम करीब साढ़े चार बजे घर से 600 मीटर दूर नाले के पास पड़ा मिला। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

बदलापुर खुर्द गांव निवासी मोहम्मद हारुन का 19 वर्षीय पुत्र कमरुज्जमा उर्फ निसार दोपहर में रोजाना की तरह घर से उत्तर छह सौ मीटर दूर नाले के पास बकरी चराने गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे नाले के ऊपर आम के पेड़ के नीचे बैठे कुछ ग्रामीणों की नजर निसार के खून से लथपथ शव पर पड़ी तो शोर मचाया। बाकी लोग भी वहीं पहुंच गए।

धारदार हथियार से किए गए थे वार
निसार के गर्दन का आधा हिस्सा धारदार हथियार से रेता हुआ था। इसके अलावा सिर, हाथ व शरीर में अन्य कई जगह धारदार हथियार के घाव थे। सीओ चोब सिंह व प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंचे। हत्या का कारण पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है, हालांकि हारुन ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है।

डॉग स्क्वॉयड बुलाया गया
घटनास्थल पर सूंघने के बाद कुत्ता पूर्व दिशा में करीब पांच सौ मीटर तक जाने के बाद रुक गया। करीब ढाई घंटे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की हत्या से घर में कोहराम मचा है। कारण को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

Varanasi: गंगा की लहरों के बीच शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती को श्रद्धांजलि, कटआउट के सामने दीपदान

News Blast

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज फिर अयोध्या जाएंगे, भूमि पूजन और शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लेंगे

News Blast

पीएम मोदी के जन्मोत्सव पर मुस्लिम इलाकों में हुई आतिशबाजी; बांटी गई मिठाइयां, गंगा किनारे पूजन के साथ हनुमान जी को चढ़ा 70 किलो लड्डू

News Blast

टिप्पणी दें