May 17, 2024 : 1:50 AM
Breaking News
MP UP ,CG

इंदौर में शराब के वर्चस्व के लिए गैंगवार:सत्यसाईं चौराहे पर शराब कारोबारी को गोली मारी, हालत नाजुक; जवाब में सिंडिकेट ऑफिस पर पथराव, मरीमाता चौराहे वाली शराब दुकान फोड़ी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Two Days Ago There Was A Dispute With Another Liquor Contractor, The Attackers Were Under Siege Due To Gang War

इंदौर3 घंटे पहले

शहर में शराब कारोबारियों के बीच वर्चस्व को लेकर गैंगवार के हालात बन गए हैं। इसी को लेकर सोमवार शाम 4 बजे शराब कारोबारी अर्जुन ठाकुर पिता वीरेंद्र ठाकुर को कुछ गुंडों ने सत्यसाईं चौराहे पर गोली मार दी। वारदात के बाद शराब कारोबारी के समर्थकों ने सिंडिकेट के ऑफिस पहुंचकर पथराव कर दिया। शहर के गांधीनगर, बाणगंगा इलाके में फोर्स तैनात कर दिया गया है। मरीमाता स्थित शराब दुकान में भी तोड़फोड़ की गई है। पुलिस को दूसरी शराब कारोबारी चिंटू ठाकुर और हेमू ठाकुर पर शक है। ऐहतियात के तौर पर दोनों के घर के बाहर भी पुलिस तैनात की गई है।

वारदात सोमवार शाम करीब 4 बजे सत्यसाईं चौराहा स्थित सिंडिकेट के ऑफिस के सामने हुई। लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी, तो सहम गए। वे कुछ समझ पाते, तब तक हमलावर भाग गए। घायल अर्जुन को राजश्री अपोलो अस्पताल ले जाया गया है। गोली अर्जुन के पेट में लगी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। बताया जाता है, दोनों के बीच शराब दुकान की लोकेशन को लेकर विवाद चल रहा है। पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर बाणगंगा और गांधीनगर क्षेत्र में स्थित शराब दुकानों को बंद करा दिया गया है। इसके अलावा मरीमाता स्थित शराब दुकान पर तोड़फोड़ की।

घटना के बाद मौके पर पर पहुंची पुलिस ने सूत्र जुटाए।

घटना के बाद मौके पर पर पहुंची पुलिस ने सूत्र जुटाए।

प्रारंभिक तौर पर पता चला कि अर्जुन की एबी रोड स्थित रघुनाथ पेट्रोल पंप के सामने शराब दुकान है। इसे लेकर कई महीनों से शराब सिंडिकेट से जुड़े लोगों से विवाद चल रहा था। दो दिन पहले भी इसे लेकर विवाद हुआ था। यह दुकान पूर्व में अर्जुन के पिता संचालित करते थे। पिता के निधन के बाद अर्जुन ने जब से दुकान संभाली, तभी से विरोधी उस पर दुकान देने के लिए दबाव बना रहे थे। बदमाश इस लोकेशन को हासिल करना चाह रहे हैं।

गुस्साए साथियों ने सिंडिकेट ऑफिस पर किया पथराव

दरअसल, यह शराब दुकान शहर की सबसे अच्छी लोकेशन पर होने के साथ ही यहां से सबसे ज्यादा रेवेन्यू मिलता है। इसे लेकर कई दिनों से गैंगवार की स्थिति बन रही थी। लोगों के मुताबिक घटना के दौरान कुछ कुख्यात गैंगस्टर भी वहां थे। मामले में पुलिस गैंगस्टर सतीश भाऊ, हेमू ठाकुर, चिंटू ठाकुर सहित अन्य की भूमिका की जांच कर रही है। उधर, घटना के बाद अर्जुन पक्ष के गुस्साए लोग सिंडिकेट के ऑफिस पहुंचे और पथराव किया। पुलिस उन्हें रोकती रही, लेकिन वे बेकाबू हो गए और ऑफिस के कांच फोड़ दिए। इस पर वहां अफरा-तफरी मच गई। बिल्डिंग के अन्य ऑफिस बंद कर दिए।

शराब कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शराब कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

योजनाबद्ध तरीके से की वारदात

घटना को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि तीन-चार फायर किए गए हैं। यह भी पता चला है कि एक मामले में समझौते के लिए अर्जुन को बुलवाया गया था। इस दौरान बात बढ़ी और गोली मार दी गई। पुलिस इस बिंदु पर भी तफ्तीश कर रही है कि मौके पर तीन-चार गैंगस्टर थे, जिन्होंने अर्जुन को योजनाबद्ध तरीके से बुलाया और गोली मार दी।

एबी रोड पर स्थित इस दुकान को लेकर विवाद चल रहा है।

एबी रोड पर स्थित इस दुकान को लेकर विवाद चल रहा है।

वारदात के बाद कुछ लोगों ने सिंडिकेट के ऑफिस पर पत्थर फेंके।

वारदात के बाद कुछ लोगों ने सिंडिकेट के ऑफिस पर पत्थर फेंके।

खबरें और भी हैं…

Related posts

कोविड के नए वैरिएंट JN.1 से कर्नाटक में तीन लोगों की मौत, केरल में भी फूटा कोरोना बम

News Blast

महामहिम करेंगे रामलला के दर्शन:27 से 29 अगस्त के बीच प्रेजिडेंशियल एक्सप्रेस से आएंगे, पहले गोरखपुर फिर अयोध्या का होगा दौरा

News Blast

70 साल के बुजुर्ग की ईंट से कुचलकर हत्या; एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

News Blast

टिप्पणी दें