May 21, 2024 : 7:04 PM
Breaking News
मनोरंजन

फिर से बधाई हो:नेहा धूपिया के घर दूसरी बार आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज़

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर दूसरी बार खुश खबरी आ रही है। नेहा ने सोशल मीडिया पर ये खबर सोमवार को शेयर की। जिसमें नेहा पति अंगद और बेटी मेहर के साथ नज़र आ रही हैं। नेहा ने लिखा- हमें कैप्शन के बारे में सोचने के लिए 2 दिन लगे….सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था…धन्यवाद, भगवान।

प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही नेहा
हालाँकि नेहा धूपिया ने प्रेग्नेन्सी के दौरान काम से ब्रेक नहीं लिया है। 2 दिन पहले ही उन्होंने सेट लाइफ पर वापस लौटने की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। गुड न्यूज़ शेयर करने से पहले नेहा ने देर रात एक पोस्ट में सस्पेंस रखा था कि आज से उनका कोई बड़ा प्रोजेक्ट शुरू हो रहा है जिसके लिए वे आधी रात को तैयारी कर रही हैं।

बेटी के जन्म और शादी के समय को ट्रोल हुईं थी नेहा
मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर 18 नवम्बर 2018 की सुबह बेटी आई थी। नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी इसलिए गुपचुप और हड़बड़ी में शादी की गई। खुद अंगद ने कुबूल किया था कि नेहा शादी से प्रेग्नेंट हो गईं थीं, इसलिए उन्हें गुपचुप शादी करनी पड़ी।

1 साल डेटिंग के बाद की थी शादी
नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा था। नेहा-अंगद ने कभी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन करीब 1 साल डेटिंग के बाद फिर मई 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

कोरोना की थर्ड वेव:आलिया, तापसी, सोनाक्षी के प्रोजेक्‍ट्स में फॉलो हो रही हैं स्ट्रिक्ट कोविड गाइडलाइंस, क्रू को करना पड़ रहा है बायो बबल का सामना

News Blast

आज रिया से पूछताछ हो सकती है, सीबीआई सुशांत की सोशल मीडिया पोस्ट, वॉट्सएप चैट और दोस्तों से बातचीत का एनालिसिस भी करेगी

News Blast

किरण कुमार की ताजा कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई, 14 मई के बाद से खुद को कर रखा है क्वारैंटाइन

News Blast

टिप्पणी दें