May 17, 2024 : 3:16 AM
Breaking News
मनोरंजन

एक्ट्रेस की सफाई:अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म की कास्टिंग पर तापसी पन्नू ने दी सफाई, बोलीं- ‘मैंने ये कभी नहीं कहा कि सिर्फ आउटसाइडर्स को ही काम दूंगी’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Taapsee Pannu Clarified On The Casting Of Her Production House Outsiders Films, Said ‘I Never Said That I Will Give Work Only To Outsiders’

20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हसीना दिलरुबा एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाउडर्स फिल्म्स की शुरुआत कर दी है। बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत करने पर तापसी ने कहा है कि वो ऐसे एक्टर्स को मौका देंगी जो आउटसाउडर्स हैं और उन्हें अच्छे अवसर नहीं मिल पाते हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने ये कभी नहीं कहा है कि वो सिर्फ आउटसाइडर्स को ही काम देंगी।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, मैंने कहा था कि मैं उनका एहसान चुकाना चाहती हूं जिन्होंने मुझे वो बनाया है जो आज मैं हूं, इंडस्ट्री और लोग। मैंने हमेशा आउटसाइडर का टैग गर्व से लिया है। मैं एक आउटसाइडर को अच्छे से महसूस करती हूं। मेरी लाइफ अब तक रेगुलर आउटसाइडर की रही है। मैं इसे एक कॉम्प्लिमेंट की तरह लेती हूं।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, अगर मैं सिर्फ आउटसाइडर को काम दूंगी तो मैं भी भेदभाव करने वाली रहूंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने प्रोडक्शन के जरिए ऐसे व्यक्ति को अवसर देंगी जो वाकई उस काम को डिसर्व करता होगा, ना कि उसके बैकग्राउंड के आधार पर।

प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर की शूटिंग शुरू

तापसी पन्नू अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पहली फिल्म ब्लर प्रोड्यूस कर रही हैं, जिसकी शूटिंग भी अब शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को अजय बहल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

शिल्पा ने किया पति का समर्थन:शिल्पा शेट्टी का दावा-राज कुंद्रा के एप ‘हॉटशॉट्स’ पर पोर्न नहीं, बल्कि एरोटिका मूवीज हैं

News Blast

रजत कक्कड़ होंगे सोनी म्यूज़िक इंडिया के नए मैनेजिंग डायरेक्टर

News Blast

अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना संक्रमित हुए, पिछले 10 दिनों से खुद को घर में क्वारैंटाइन करके रखा है

News Blast

टिप्पणी दें