May 8, 2024 : 4:24 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जुए के विवाद में फिर खूनी संघर्ष: जबलपुर में आधी रात हुई फायरिंग, चले बम और चाकू, दोनों पक्षों से दो लोग घायल

[ad_1]

जबलपुर30 मिनट पहले

कॉपी लिंकहनुमानताल सती चौक में दो पक्षों में आधी रात बमबाजी, फायरिंग और चाकूबाजी की घटना में दो घायल। - Dainik Bhaskar

हनुमानताल सती चौक में दो पक्षों में आधी रात बमबाजी, फायरिंग और चाकूबाजी की घटना में दो घायल।

जबलपुर में जुए के विवाद में रविवार 18 जुलाई की आधी रात दो पक्षों में फायरिंग, बम और चाकू चले। दोनों पक्षों के दो लोगों को चोटें आई हैं। एक युवक को गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया है, तो दूसरे पक्ष का घायल निजी अस्पताल में उपचार करा रहा है। दोनों ही पक्षों की शिकायत पर हनुमानताल पुलिस ने हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट और विस्फोटक अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर लिया है। जुए के विवाद में शहर में ये तीसरी वारदात है।

हनुमानताल पुलिस के मुताबिक सती चौक निवासी सोनू उर्फ संजय कोरी और उसी मोहल्ले के अप्पा सोनकर के बीच रविवार रात 12.30 बजे के लगभग विवाद हो गया। दोनों ही पक्षों में फायरिंग की गई। वहीं एक पक्ष की ओर से बमबाजी और कांच के बॉटल फेंक कर हमला किया गया। अप्पा सोनकर ने सोनू के पेट में दो तो पीठ पर एक वार कर मरणासन्न कर दिया। दोनों पक्षों में विवाद की सूचना काफी देर बाद पुलिस तक पहुंची। सोनू को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। वहीं अप्पा सोनकर निजी अस्पताल में इलाज करा रहा है।

पुलिस को सोनू ने विवाद की ये वजह बताई

मेडिकल में भर्ती सोनू उर्फ संजय कोरी ने बताया कि वह प्राइवेट काम करता है। मोहल्ले के अप्पा सोनकर से पूर्व में विवाद हुआ था। इसी विवाद की रंजिश को लेकर अप्पा सोनकर रात 12.30 बजे उसके घर आया। बात करने के बहाने बाहर बुलाया और चाकू से पेट और पीठ पर ताबड़तोड़ तीन वार कर लहूलुहान कर दिया। चीख सुनकर उसके परिवार के लोग दौड़े तो आरोपी पिस्टल से फायर कर भाग निकला। हनुमानताल पुलिस ने अप्पा सोनकर के खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

अप्पा ने बताया जुआ खेलाने के लिए दबाव डाल रहे थे

उधर, अप्पा सोनकर ने शिकायत में दावा किया कि सोनू के साथ पूर्व में मिलकर वह जुआ खेलाता था। अब बंद कर चुका है। रविवार रात को सोनू ने उसे बात करने के लिए घर बुलाया था। वहां उसका भाई मोनू और कल्लू उर्फ हिमांशु भी थे। तीनों ने उससे कहा कि पुरानी बात भूल कर फिर से मिलकर जुआ खेलाते हैं। अप्पा के मुताबिक उसने मना किया तो तीनों विवाद करने लगे। वह भागा तो सोनू, मोनू व कल्लू ने छत से जान से मारने की नीयत से उस पर बम और कांच की बाेतलें फेंक कर मारा। भागते समय फायर की भी आवाज आई थी। उसके चेहरे में मुंह व आंख के पास चोटें आई हैं। हनुमानताल पुलिस ने मामले में सोनू, मोनू व कल्लू के खिलाफ हत्या के प्रयास, विस्फोटक अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

जुए के विवाद में पूर्व में दो वारदातें और हो चुकी है

शहर में जुए के विवाद को लेकर पूर्व में गढ़ा और गोहलपुर में दो खूनी संघर्ष सामने आ चुका है। गढ़ा में जहां थाने से चंद दूरी पर सरेआम भेड़ाघाट निवासी युवक पर फायरिंग की गई थी। वहीं गोहलपुर में मेट्रो हॉस्पिटल के सामने आधी रात एक गुट के बदमाशों ने दो युवकों पर फायरिंग की थी। अब हनुमानताल में तीसरी वारदात जुए के विवाद में अंजाम दिया गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

हाईकोर्ट ने छात्रों की याचिका को खारिज किया, कहा- विश्वविद्यालय प्रशासन के सामने रखें अपना पक्ष

News Blast

फावड़ा से पुत्र ने किया पिता पर हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

News Blast

कारगिल से कन्याकुमारी तक चला पैदाल, तय किया 5200 KM का सफर, अब गिनीज बुक में नाम दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें