January 27, 2023 : 6:57 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

फावड़ा से पुत्र ने किया पिता पर हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

धमतरी …शादी के 12 साल बाद भी जब बहू को संतान की प्राप्ति नहीं हुई, तो ससुर उन्हें ताना मारकर गाली-गलाैज कर रहा था। इससे आक्रोशित पुत्र ने हर रोज की ताना मारने से तंग आकर फावड़ा से पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। हादसा में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इधर पुलिस ने आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सहायता केन्द्र धमतरी से मिली जानकारी के अनुसार 20 सितंबर को नगरी ब्लाक के ग्राम देवपुर निवासी शिवनारायण सतनामी 55 वर्ष शाम को अपनी बहू संगीता बाई के साथ संतान प्राप्ति की बात को लेकर विवाद शुरू कर दिया। घर से गाली-गलौज देते हुए वह गांव के अटल चौक पर जाकर पुन: बहू के साथ विवाद व गाली-गलौज किया, उस समय संगीता के पति खेलनदास घर पर था। अपने पिता शिवनारायण द्वारा हर रोज पत्नी को संतान नहीं होने की ताना मारने व गाली-गलौज से तंग आकर वह आक्रोशित हो उठा और खेलन दास घर से फावड़ा लेकर दौड़ते हुए गली पर ही फावड़ा से उनके सिर में ताबड़ताेड़ हमला कर दिया। हादसा में उनके पिता शिवनारायण गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना के बाद घर के ही पिकअप वाहन में उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए उनके दामाद, बहू संगीता व ग्रामीण उपचार के लिए पहले नगरी अस्पताल लाया। गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें उपचार के लिए धमतरी रिफर कर दिया। बेहतर उपचार के लिए घायल शिवनारायण को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया, जहां 21 सितंबर की सुबह मौत हो गई।

Related posts

मीटिंग में उठा अनाधिकृत कॉलोनियों की बदहाली का मुद्दा, 120 आरडब्ल्यूए से चर्चा

News Blast

MP के माफिया से टकराने वाली लेडी सिंघम:चंबल फॉरेस्ट SDO श्रद्धा पर हर 8 दिन में हुआ हमला; 3 महीने में तबादले पर बोलीं- सरकार ने काम करने का मौका नहीं दिया

News Blast

खजूरी में रिटायर आर्मी जवान व राजपुर में बैंक ऑफ इंडिया के दो कर्मचारी संक्रमित

News Blast

टिप्पणी दें