May 1, 2024 : 2:29 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

गाजियाबाद…दो बच्चों की हत्या कर मां ने लगाई फांसी: बच्चों की उम्र सवा माह और 5 साल, पति प्राइम सस्पेक्ट; पुलिस को अस्पताल से वारदात की मिली सूचना

[ad_1]

Hindi NewsLocalUttar pradeshGhaziabad Suicide Murder Case Latest Updates। Mother Killed Her Two Kids And Hanged Himself In Ghaziabad Uttar Pradesh

गाजियाबाद2 घंटे पहले

कॉपी लिंकसीओ अतुल सोनकर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है। - Dainik Bhaskar

सीओ अतुल सोनकर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रविवार रात एक महिला ने अपने सवा माह के दुधमुंहे और 5 साल के दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि गृहक्लेश के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की विस्तृत छानबीन में जुटी है। पति प्राइम सस्पेक्ट है। पुलिस को वारदात की सूचना अस्पताल से मिली थी।

जीटीबी हॉस्पिटल के मेमो से पुलिस को मिली खबर

लोनी सीओ अतुल सोनकर ने बताया, नई दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से रविवार रात एक मेमो गाजियाबाद पुलिस के पास आया। इसके अनुसार, दो बच्चे व एक महिला मृत अवस्था में हॉस्पिटल में लाए गए हैं। मृतका की पहचान प्रिया दहिया (25) पत्नी अरविंद मलिक और उनके दो बच्चों के रूप में हुई। बेटी की उम्र 5 साल और बेटे की उम्र करीब सवा महीना है। यह परिवार गाजियाबाद की उत्तरांचल कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने मृतका के पति अरविंद मलिक से फोन पर बातचीत की। अरविंद ने बताया कि रविवार रात पत्नी प्रिया ने दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पड़ोसी बोले- नहीं था कोई विवाद

जीटीबी हॉस्पिटल से सूचना आने के बाद लोनी बॉर्डर थाने की पुलिस उत्तरांचल कॉलोनी में पहुंची। यहां प्रिया दहिया के मकान पर ताला लगा हुआ मिला। पड़ोसियों ने बताया कि इस मकान में पति-पत्नी के अलावा कोई और नहीं रहता था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि इस परिवार में कोई समस्या आज तक नहीं सुनी गई। सीओ अतुल सोनकर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

95 दिन बाद गुड़गांव और फरीदाबाद के मॉल फिर खुले, सुबह 9 से रात 8 बजे तक खोले जाएंगे

News Blast

सुप्रीम कोर्ट तय करेगा स्कूल-कॉलेजों पर उपभोक्ता कानून लागू होगा या नहीं, स्वीकार की छात्रों की याचिका

News Blast

2 दिनों में 791 लोगों ने जान गंवाई; मुंबई में मरने वालों का आंकड़ा दो हजार के करीब पहुंचा

News Blast

टिप्पणी दें