May 19, 2024 : 2:52 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पुलिस का शिकंजा:खोरी में मां बेटी की आत्महत्या करने की अफवाह फैलाने वाले की हुई पहचान, पुलिस ने दर्ज किया केस

फरीदाबाद12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
खोरी काॅलोनी में तोड़फोड़ करता नगर निगम अमला। - Dainik Bhaskar

खोरी काॅलोनी में तोड़फोड़ करता नगर निगम अमला।

खोरी कॉलोनी में पिछले दिनों मां बेटी की गला रेतकर आत्महत्या करने की अफवाह फैलाने वाले की पुलिस ने पहचान कर ली है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जो वीडियो आरोपी ने वायरल किया था वह खोरी कॉलोनी का नहीं है और वीडियो भी काफी पुराना है।

बता दें कि 16 जुलाई को किसी ने एक वीडियो वायरल किया, जिसमें अफवाह फैलाई गई कि खोरी में मकान टूटने की वजह से एक औरत ने अपनी दो लड़कियों की चाकू से हत्या कर दी है और खुद भी आत्महत्या कर ली है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम उसकी जांच शुरू कर दी। बाद में पता चला कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। यह किसी असामाजिक तत्व ने अराजकता फैलाने की नीयत से झूठा वीडियो वायरल किया है। जिसका खोरी से कोई संबंध नहीं है। थाना सूरजकुंड पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पहचान करनी शुरू की। जांच में पता चला कि वीडियो वायरल करने वाला खोरी कॉलोनी निवासी मोहम्मद एबरार पुत्र मोहम्मद रज्जाक है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस अफवाह फैलाने वालों के साथ सख्ती से निपटेगी। अगर इस तरह का कोई भी मामला सामने आता है तो उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बिहार में बिजली गिरने से 25 की मौत, 17 लोग झुलसे; उत्तर प्रदेश में 19 की मौत और 23 झुलसे

News Blast

10वीं-12वीं की बची परीक्षाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट सुना सकता है फैसला, जेईई-नीट को लेकर पर भी आ सकता है निर्णय

News Blast

महज 5 दिन में केस पांच से छह लाख हो गए; यह 1 लाख मामले बढ़ने की सबसे तेज रफ्तार; शुरुआती एक लाख मामले होने में 110 दिन लगे थे

News Blast

टिप्पणी दें