May 17, 2024 : 1:16 AM
Breaking News
MP UP ,CG

सामान से भरा ट्रक कार पर पलटा, 2 की मौत:इंदौर-भोपाल हाईवे पर मुड़ते समय ट्रक बेकाबू होकर पलटा; बुजुर्ग वकील और पत्नी ने दम तोड़ा; डेढ़ घंटे बाद गैस कटर से काटकर निकाले शव

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Sehore
  • The Truck Overturned Uncontrollably While Turning On The Indore Bhopal Highway; Elderly Lawyer And Wife Died; After One And A Half Hours The Dead Body Was Cut With A Gas Cutter

सीहोर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
ट्रक कार के ऊपर पलट गया। - Dainik Bhaskar

ट्रक कार के ऊपर पलट गया।

इंदौर-भोपाल रोड पर झागरिया जोड़ के पास किसान के सामान से भरा ट्रक कार के ऊपर पलट गया। हादसा रविवार रात करीब 7.30 बजे हुआ। ट्रक के नीचे दबने से कार में सवार बुजुर्ग वकील और उनकी पत्नी की मौत हो गई। घटना के करीब आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान यहां भीड़ जमा हो गई। सड़क पर जाम भी लग गया। तीन क्रैन और बुलडोजर की मदद से ट्रक को उठवाया गया। इसके बाद शवों को निकाला गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस दौरान मौके पर विधायक सुदेश राय भी मौजूद रहे।

कार क्रमांक एमपी 37 सी 6270 से वकील राजेंद्र रैना (62), उनकी पत्नी विभा रैना (55) निवासी सीहोर भोपाल की तरफ से जा रहे थे। वहीं, ट्रक क्रमांक यूपी 63 टी 9872 इंदौर की ओर से आ रहा था। ट्रक झागरिया की तरफ मुड़ रहा था। चालक ने मुड़ते समय ब्रेक लगाया। इसी दौरान कार ट्रक से टकरा गई, जिससे दोनों बेकाबू हो गए। ट्रक में वजन ज्यादा होने के कारण वह कार के ऊपर पलट गया। कार नीचे दब गई। कार दब कर चकनाचूर हो गई। हादसे में राजेंद्र और विभा की मौत हो गई।

कार के ऊपर ट्रक गिरने से कार पूरी तरह चपटी हो गई।

कार के ऊपर ट्रक गिरने से कार पूरी तरह चपटी हो गई।

तीन क्रैन से उठाने में भी करनी पड़ी मशक्कत

ट्रक के नीचे कार डेढ़ घंटे से भी ज्यादा देर तक दबी रही। इस दौरान भीड़ जमा हो गई। वहीं, ट्रक उठाने के लिए क्रैन मंगवाई गई, लेकिन क्रैन से ट्रक को नहीं उठाया जा सका। इसके बाद बुलडोजर बुलवाई गई। इसके बाद भी ट्रक को सीधा नहीं किया जा सका। इसके बाद दो क्रैन और मंगवाई गईं। इसके बाद भी ट्रक नहीं उठ सका। इसके बाद करीब 9.15 बजे ट्रक के पिछले हिस्से को उठाया गया, जिससे की कार निकाली जा सके। कार के निकलने के बाद ट्रक का सामान खाली किया गया।

इंदौर-भोपाल हाईवे फोरलेन है। यहां दुर्घटना के बाद एक तरफ की सड़क को बंद किया गया। वहीं, दूसरी लेन पर आवागमन जारी था। वहां भी ज्यादा ट्राफिक होने के कारण जाम लग गया, जिससे करीब तीन किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई। इसके साथ ही पुराने इंदौर-भोपाल हाईवे से भी वाहन निकालने पड़े। इसके बाद भी करीब तीन घंटे तक वाहन रेंगते रहे।

गैस कटर से कार काटकर निकाले शव

कार से शव निकालने के लिए भी पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। कार ट्रक के वजन से पूरी चपटी हो गई। जिसे पहले बुलडोजर की मदद ठीक करने का प्रयास किया गया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। शवों को निकालने के लिए गैस कटर से कार को काटा गया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

नेटवर्क, इंटरनेट और समय पर बिजली नहीं होने से 60 % बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई से दूर, 35% शिक्षक ही घर पर पढ़ाने जा रहे

News Blast

मांगा राशन, मिली पिटाई, VIDEO:देवास के बागली में राशन लेने गए युवक से सोसायटी सेल्समैन और अन्य लोगों ने मारे लात-घूंसे, केस दर्ज

News Blast

MP News: MP का 53वां जिला बना मऊगंज, चार घंटे में ही बदला कलेक्टर, सोनिया मीणा की जगह अजय श्रीवास्तव को कमान

News Blast

टिप्पणी दें