May 22, 2024 : 8:41 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

नोएडा के थाने में शराबियों का रेला: सड़क, पार्क और कार में बैठकर शराब पीते 434 लोगों को पकड़ा, VIDEO में देखिए पुलिस ने थाने में कैसी खातिरदारी की

[ad_1]

गौतमबुद्ध नगर10 मिनट पहले

नोएडा में पुलिस ने सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने वाले 434 लोगों को पकड़ा है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम 434 लोगों को शराब पीते हुए पकड़ा गया। कोविड नियमों का उल्लंघन मानते हुए पुलिस इन सभी को थाने ले आई। रात भर ये लोग छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाते रहे, पर पुलिस ने किसी की न सुनी। बाद में चालान करके इन सभी को छोड़ा गया।

कोरोना नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ शनिवार रात पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अभियान चलाया। इसमें पुलिस ने सड़कों पर पैदल मार्च किया। उन लोगों को पकड़ा जो वाहनों में बैठकर या सार्वजनिक स्थलों पर शराब पी रहे थे। अलग-अलग जगहों से पुलिस ने 434 लोगों को पकड़ा और इनको एक थाने में लेकर आई।

पकड़े गए लोगों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि सभी को थाने के अंदर नहीं रखा जा सका।

पकड़े गए लोगों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि सभी को थाने के अंदर नहीं रखा जा सका।

दरअसल, प्रदेश में अभी शनिवार और रविवार को अभी छूट नहीं मिली है। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका बनी हुई है। बावजूद इसके लोग लापरवाही कर रहे हैं। इसी को देखते हुए पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अभियान चलाया। पुलिस ने बताया कि ये लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन कर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीते हुए पकड़े गए हैं। इनके खिलाफ धारा- 290 के तहत यह कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने चालान करने के बाद हिदायत देकर सभी को छोड़ दिया।

पुलिस ने चालान करने के बाद हिदायत देकर सभी को छोड़ दिया।

रातभर गिड़गिड़ाते रहे, फोन भी आते रहेपकड़े गए शराबियों को थाने में रातभर रखा गया। इस दौरान वह पुलिस अफसरों के सामने गिड़गिड़ाते रहे। किसी ने परिवार का हवाला दिया तो किसी ने दोबारा शराब न पीने की बात कही। लेकिन पुलिस अफसरों ने उनकी एक नहीं सुनी। परिवार वाले भी फोन करके पूछते रहे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

5.5 तीव्रता का भूकंप; राज्य के अलग-अलग हिस्सों में 10 सेकंड तक झटके महसूस होते रहे; कच्छ में असर ज्यादा, 2001 में भी यहीं भूकंप आया था

News Blast

पूर्व विधायक की मांग:पृथला क्षेत्र को गदपुरी टोल टैक्स से मुक्त रखे सरकार, सीएम व केंद्रीय मंत्री को मांगपत्र भेजा

News Blast

रेवाड़ी, नारनौल के बाद गुड़गांव होते हुए फरीदाबाद पहुंचा टिड्डी दल, देखिए तस्वीरें

News Blast

टिप्पणी दें