April 28, 2024 : 1:37 PM
Breaking News
MP UP ,CG

जबलपुर में TC मांगने पर छात्रा को पीटा:छात्रा ने पूछा था कि 10वीं में नंबर कम क्यों आए? प्राइवेट स्कूल के स्टाफ ने परिवार से की मारपीट; भागकर बचाई जान

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • School Staff Raged On Girl Student Over Board Exam Result, Assault After Abusing, Video Went Viral

जबलपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
टीचर और छात्रा के बीच हुई मारपीट और बीच-बचाव करते अन्य लोग। - Dainik Bhaskar

टीचर और छात्रा के बीच हुई मारपीट और बीच-बचाव करते अन्य लोग।

जबलपुर में शिक्षा के मंदिर में अनुशासन तार-तार हो गया। निजी स्कूल में बोर्ड एग्जाम रिजल्ट लेने गई छात्रा पर स्कूल स्टाफ भड़क गया। जरा सी बात पर कहासुनी, फिर गाली-गलौज और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। छात्रा और उसके परिजनों को भाग कर जान बचाई।

जबलपुर के बिलहरी स्थित अय्यप्पा हायर सेकेंडरी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। वीडियो में 10वीं की छात्रा और उसके परिजनों के साथ स्कूल स्टाफ मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है। गुस्से में छात्रा और उसके परिजन भी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं। रिजल्ट को लेकर मामूली कहासुनी देखते ही देखते हाथापाई तक जा पहुंची। 15 वर्षीय छात्रा और स्कूल स्टाफ के बीच जो विवाद हुआ, उसमें बीच-बचाव करने में छात्रा के परिजन भी स्कूल स्टाफ से जूझते हुए नजर आ रहे हैं।

10वीं रिजल्ट में कम मार्क्स को लेकर छात्रा ने पूछा था कारण

दरअसल, छात्रा टीसी लेने स्कूल पहुंची थी। छात्रा के मुताबिक हाल में आए 10वीं बोर्ड के परिणामों में इंटरनल एसेसमेंट के आधार पर परिणाम जारी किए गए। छात्रा ने पुराने ट्रैक रिकॉर्ड को बेहतर बताते हुए स्कूल के मैनेजर से सिर्फ इतना पूछ लिया कि आखिर उसे कम मार्क्स क्यों दिए गए? स्कूल स्टाफ को छात्रा का ये सवाल नागवार गुजरा। पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट होने लगी। बीच-बचाव में छात्रा के परिजनों ने भी बल प्रयोग किया। पीड़िता अपनी बहनों और मां को लेकर गोराबाजार थाने पहुंची।

स्कूल में टीचर-छात्रा के बीच अनुशासन तार-तार।

स्कूल में टीचर-छात्रा के बीच अनुशासन तार-तार।

स्कूल मैनेजर समेत चार के खिलाफ FIR दर्ज

गोराबाजार पुलिस के मुताबिक नीतू समुद्रे ने शिकायत दर्ज कराई है, वे अपनी बेटी स्वामी अय्यप्पा स्कूल में 10वीं की मार्कशीट लेने गई थी। मार्क्स कम आने पर स्कूल की प्रिंसिपल से बात करना चाही, लेकिन स्कूल मैनेजर शशिधर पिल्ले और स्कूल टीचर रक्षिता बिष्ट ने उसे प्रिंसिपल से मिलने से रोक दिया। इसी बात पर छात्रा और स्कूल टीचर रक्षिता बिष्ट के बीच मारपीट हो गई। पीड़ित नीतू समुद्रे की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल के मैनेजर शशिधर पिल्ले, टीचर रक्षिता बिष्ट और दो अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट व धमकी देने सहित अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर ली है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बैतूल से चोरी करके लाए ट्रैक्टर को भोपाल में बेचने की कोशिश कर रहे चोरों को पुलिस ने पकड़ा, दो ट्रैक्टर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

News Blast

गर्भवती लड़की ने घर में यूट्यूब पर वीडियो देखकर दिया बच्चे को जन्म

News Blast

सीएम योगी के आवास पर आज नई फिल्म सीटी को लेकर होगी बैठक; बॉलीवुड की 25 हस्तियां होंगी शामिल, रजनीकांत की बेटी भी आएंगी

News Blast

टिप्पणी दें