May 18, 2024 : 5:24 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

विवादों में भूषण कुमार: T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ मुंबई के DN नगर पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज

[ad_1]

Hindi NewsLocalMaharashtraBhushan Kumar; Mumbai News | Rape Case Registered Against T series Managing Director Bhushan Kumar In Mumbai

मुंबई33 मिनट पहले

कॉपी लिंकइस आरोप पर अभी तक टी सीरीज की ओर से कोई भी सफाई सामने नहीं आई है।  - Dainik Bhaskar

इस आरोप पर अभी तक टी सीरीज की ओर से कोई भी सफाई सामने नहीं आई है। 

T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज हुआ है। कुमार के खिलाफ 30 साल की महिला ने अपने प्रोजेक्ट में काम देने का लालच देकर अलग-अलग स्थान पर ले जाकर रेप का आरोप लगाया है। हालांकि, इस आरोप पर अभी तक टी सीरीज की ओर से कोई भी सफाई सामने नहीं आई है।

महिला का आरोप है कि काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमार ने 2017 से लेकर अगस्त 2020 (3 साल) तक उनके साथ अत्याचार किया है।

वीडियो वायरल करने की दी थी धमकीमहिला ने आरोप लगाया है कि तीन भूषण ने अलग-अलग जगहों पर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी भूषण कुमार ने उसकी तस्वीरों और वीडियोज वायरल करने की धमकी दी थी। भूषण न सिर्फ T-series के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वह कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं।

कई सुपरहिट फिल्मों का किया है प्रोडक्शनसाल 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म ‘तुम बिन’ का प्रोडक्शन किया था। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। भूल-भुलैया , आशिकी 2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी कई फिल्मों का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने किया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

वीकेंड लॉकडाउन के दूसरे चरण में बाजार और मॉल बंद, अंतर जिला और अंतर राज्य बस सेवाएं भी नहीं चलीं

News Blast

आज 13 राज्यों में 407 मरीजों की मौत; तमिलनाडु में 68 मरीजों ने जान गंवाई, यह देश का चौथा राज्य जहां 1 हजार से ज्यादा मौतें हुईं

News Blast

राजधानी में 24 घंटे में 1379 केस, 48 मौतें

News Blast

टिप्पणी दें