May 16, 2024 : 11:20 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

सरकार से विवाद के बीच Twitter ने इस खास फीचर को बंद करने का किया ऐलान

भारत सरकार से चल रहे विवाद के बीच माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने घोषणा की है कि अगले महीने तीन अगस्त से फ्लीट फीचर (Fleets Feature) की सुविधा को कंपनी बंद करने जा रही है. इस फ्लीट फीचर को पिछले साल भारत समेत दक्षिण कोरिया, इटली और ब्राजील में टेस्टिंग के तौर पर रिलीज किया था. वहीं पिछले ही साल नवंबर में इस फीचर को ग्लोबली लॉन्च किया गया था. इस फीचर की मदद से यूजर्स की फोटो और वीडियो पोस्ट 24 घंटे बाद ऑटोमैटिकली गायब हो जाती थी.

इसलिए किया जा रहा बंद
Twitter ने ये मानते हुए इस फीचर को बंद करने का फैसला किया है कि फ्लीट्स फीचर यूजर्स को कुछ खास आकर्षि‍त नहीं कर पाया है. साथ ही कंपनी ने इसके लिए खेद भी जताया है. ट्व‍िटर ने ग्लोबल लेवल पर अपने सभी यूजर्स के लिए फ्लीट्स फीचर की लॉन्चिंग के कुछ ही महीने बाद इसे बंद करने का फैसला किया है.

एलन मस्क ने की ये मांग
फ्लीट्स फीचर बंद करने की खबरों के बीच टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ जैक डोरसी से इस फीचर के बदले नया फीचर देने की मांग की है. बता दें कि एलन मस्क ट्विटर पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें

Facebook पर कंटेंट क्रिएटर्स की होगी बल्ले-बल्ले, एक अरब डॉलर तक का मिलेगा रिवॉर्ड

OnePlus Nord 2: भारत में 22 जुलाई को एंट्री करेगा स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने आई कीमत

Related posts

Best Laptops For Gaming And Video Editing Know All Details Here Before You Buy

Admin

Madhya Pradesh News: मध्‍य प्रदेश में 11 लाख किसानों को मिलनी है ब्याज माफी, आठ लाख ने किया आवेदन

News Blast

अर्बन की न्यू स्मार्टवॉच:हैवी परफॉर्मेंस के लिए रियलटेक चिपसेट और मजबूती के लिए जिंक अलॉय डायल दिया; बिल्ट-इन नंबर्स गेम भी मिलेगा

News Blast

टिप्पणी दें