May 15, 2024 : 8:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG

पड़ोसन भाभी का नहाते में बनाया वीडियो:विवाहिता ने जब दोस्ती और संबंध बनाने से इनकार किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया, बदनामी होने पर थाने पहुंची महिला

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • When The Married Woman Refused To Make Friendship And Relationship, The Accused Made The Video Viral, The Woman Reached The Police Station After Being Defamed

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो

  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की है FIR

ग्वालियर में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली भाभी का नहाते समय वीडियो शूट कर लिया। अब वह भाभी को उससे संबंध बनाने की धमकी देने लगा। साथ ही कहता था कि उसकी बात नहीं मानी तो वीडियो वायरल कर देगा।

घटना किशनबाग बहोड़ापुर की है। जब महिला ने आरोपी से दोस्ती करने से इनकार कर दिया तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो गली मोहल्ले में फैला तो महिला की बदनामी हुई। महिला तत्काल बहोड़ापुर थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बहोड़ापुर के किशनबाग में रहने वाली 30 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) ने थाने पहुंचकर शिकायत की है कि उसके घर के पास ही चांद खान पुत्र हाकिम खान रहता है। चांद खान आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। उस पर मोहल्ले की महिलाओं से छेड़छाड़ व दुष्कर्म सहित अन्य मामले दर्ज हैं। कुछ दिन पहले जब महिला नहा रही थी तो चांद खान ने उसका वीडियो बना लिया। जिस समय वह वीडियो बना रहा था, उसका दोस्त इशाक खान उसकी मदद कर रहा था। जैसे ही महिला की नजर उस पर पड़ी तो आरोपी भाग गया। उस घटना के कुछ दिन बाद चांद खान ने उससे दोस्ती करने और संबंध बनाने के लिए कहा। जब उसने उसकी बात मानने से इनकार किया तो आरोपी ने धमकाया कि वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। इस धमकी के बाद भी महिला ने उसकी कोई बात नहीं मानी और पुलिस में शिकायत करने की बात कही। इस पर अगले दिन आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो गली मोहल्ले के लड़कों के वॉटसएप ग्रुप पर कुछ ही मिनट में फैल गया। जिससे महिला की बदनामी होने लगी। पर महिला ने बिना डरे आरोपी की शिकायत बहोड़ापुर थाने में की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सवारी के लिए महाकाल का शृंगार

News Blast

बुकिंग का बहाना बनाकर आए बदमाशों ने कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी, हालत खतरे से बाहर

News Blast

रत्न जड़ित हरे और पीले रंग के वस्त्र पहन सज धजकर तैयार हुए रामलला; भक्त हनुमान भी नए पोशाक में

News Blast

टिप्पणी दें