May 9, 2024 : 9:57 PM
Breaking News
अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान पर मरियम की बाउंसर:मुस्लीम लीग लीडर बोलीं- पाक PM ने क्रिकेट बैट दिखाकर चुनाव में चोरी की, अब उनका चुनाव चिह्न चोर होना चाहिए

  • Hindi News
  • International
  • PoK Latest News Update; PoK Assembly Election, Pakistan Occupied Kashmir, Imran Khan, PM Imran Khan, Maryam Nawaz

इस्लामाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने शनिवार को प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने देश की हालत पर शनिवार को इमरान सरकार को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि उनका चुनाव चिन्ह अब क्रिकेट बैट की जगह चोर होना चाहिए। 2018 में उन्होंने क्रिकेट बैट के साथ चुनाव ही लोगों को धोखा दिया।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के हवाले से न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मरयम ने कहा कि इमरान के नाम का जिक्र आते ही अब सिर्फ इस बात का ख्याल आता है कि कैसे इमरान पाकिस्तान की आवाम से आटा, चीनी लूट रहे हैं। देश में आटा और चीनी के लिए लगने वाली लंबी लंबी कतारों को कोई नहीं भूल सकता।

PoK में रैली के दौरान साधा निशाना
मरयम ने इमरान से सवाल किया कि जो बुजुर्ग शख्स लाइन में खड़े थे और उन्हें सिर्फ डेढ़ किलो चीनी दी गई। क्या 10 से 12 लोगों के घर के लिए डेढ़ किलो चीनी काफी हो सकती है? मरयम का बयान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के शारदा शहर में एक रैली दौरान आया।

इमरान की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बेहतर बताते हुए मरयम ने कहा कि जब कोई नवाज शरीफ के बारे में सोचता है, तो वह तरक्की को याद करता है। देश की आवाम तरक्की की राह पर ले जाने वाला नेता चाहिए।

इमरान को देश-विदेश कहीं सम्मान नहीं मिल रहा
मरयम ने कहा कि किसी को भी इमरान खान में भरोसा नहीं है। वह न तो देश में सम्मान पा रहे हैं और न ही विदेश में। PML-N के उपाध्यक्ष ने लोगों से आने वाले 25 जुलाई के चुनावों में पूरे परिवार के साथ मजबूती से भाग लेने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मुझसे वादा करें कि रिजल्ट आने तक आप अपने वोटों की रक्षा करेंगे। पार्टी के चुनाव चिह्न का जिक्र करते हुए मरयम ने कहा कि घाटी में एक बार फिर शेर फतेह हासिल करेगा।

25 जुलाई को होने हैं चुनाव

  • जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने से बौखलाए पाकिस्तान ने अपने कब्जे वाले कश्मीर में 25 जुलाई को विधानसभा चुनाव कराने का ऐलान किया गया था। पिछले साल पाकिस्तान ने गिलगिट-बाल्टिस्तान में विधानसभा चुनाव कराया था।
  • भारत ने इसका पुरजोर विरोध करते हुए कहा था कि सैन्य कब्जे वाले इलाके की स्थिति को बदलने के लिए किसी भी कार्रवाई का कोई कानूनी आधार नहीं है। भारत ने साफ कर दिया था कि गिलगिट और बाल्टिस्तान क्षेत्रों सहित जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केंद्रशासित प्रदेश देश के अभिन्न अंग हैं।
खबरें और भी हैं…

Related posts

ब्राजील के राष्ट्रपति के बाद उनकी पत्नी भी पॉजिटिव, फ्लोरिडा में 24 घंटे में संक्रमण के 9956 मामले सामने आए; दुनिया में अब तक 1.73 करोड़ संक्रमित

News Blast

रूस के राष्ट्रपति ने कहा- संवैधानिक बदलाव हुए तो वे एक और कार्यकाल के लिए विचार कर सकते हैं

News Blast

सेहत और प्रकृति को लेकर शोध में खुलासा:स्टडी के मुताबिक प्रकृति के करीब रहने वाले बच्चों में भावनात्मक और व्यवहार से जुड़ी समस्याएं नहीं होतीं, बौद्धिक विकास भी बेहतर होता है

News Blast

टिप्पणी दें