May 17, 2024 : 2:07 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

वॉट्सऐप यूजर्स के लिए गुड न्यूज:अब फोटो सेंड करने पर उसकी क्वालिटी खराब नहीं होगी, हर साइज की फोटो को भेज पाएंगे

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Whatsapp New Feature; Whatsapp Users Will To Send Photos In High Definition

नई दिल्ली7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वॉट्सऐप के मैसेजिंग ऐप पर फोटो भेजने पर उसकी इमेज क्वालिटी कम हो जाती थी। 64 मेगापिक्सेल जैसे हाई क्वालिटी कैमरे से खींची गई फोटो भी कम क्वालिटी की हो जाती हैं। लेकिन इसमें अब जल्द ही बदलाव देखने को मिलेगा। वॉट्सऐप इस फीचर को सुधार करने वाला है इससे हाई क्वालिटी में भी फोटो भेज सकेंगे। हालांकि इसकी लॉन्चिंग डेट नहीं बताई गई है।

यह जानकारी ट्विटर पर WABetaInfo अकाउंट पर दी गई है। जो कि फेसबुक ऐप पर अपडेट हुए फीचर या किसी बदलाव को ट्रैक करता है।

फोटो भेजने के तीन ऑप्शन
ट्विटर पर WABetaInfo पर शेयर की गई इमेज के अनुसार यूजर्स को उनके पसंद अनुसार क्वालिटी सिलेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा। इसमें सबसे पहले ऑटो ऑप्शन मिलेगा जो डिफॉल्ट होगा। दूसरा ‘बेस्ट क्वालिटी’ ऑप्शन मिलता है। तीसरा ऑप्शन डाटा सेवर का मिलगा।

‘Auto (recommended)’ ऑप्शन के में वॉट्सऐप खुद ही वीडियो की क्वालिटी तय करता है। कंप्रेस करके वीडियो को भेजेगा। वहीं ‘Best quality’ के में वीडियो HD में जाएगा और ‘Data saver’ ऑप्शन में वीडियो लो क्वालिटी में सेंड होगा। यदि आप‘Best quality’ में वीडियो भेजना चाहते हैं वीडियो के रिसीव होने में लंबा वक्त लगेगा, हालांकि यह नेटवर्क की स्पीड पर भी निर्भर करेगा।

वॉट्सऐपएप के जरिए फिलहाल 16 MBसाइज तक के वीडियो, ऑडियो, फोटो भेज सकते हैं। WABetaInfo ने वॉट्सऐपके इस नए फीचर की जानकारी दी है जिसके मुताबिक एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.21.14.6 पर इसकी

व्यू वंन्स फीचर का नया फीचर भी लॉन्च हुआ
हाल ही में वॉट्सऐप को एक नए फीचर की टेस्टिंग करते हुए देखा गया है जो कि डिसअपीयरिंग का अपग्रेडेड वर्जन है। नए फीचर के आने के बाद वॉट्सऐप पर भेजे गए मैसेज एक बार देख लेने के बाद गायब हो जाएंगे।

वॉट्सऐपके इस अपकमिंग फीचर का नाम व्यू वंन्स (view once) रखा गया है जो कि फिलहाल एंड्रॉयड यूजर के बीटा वर्जन के लिए जारी किया गया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

iPhone 12 सीरीज में Apple ला रहा दो सस्ते मॉडल, जानिए कब हो सकते हैं लॉन्च

News Blast

सस्ती एसयूवी: 10 लाख से कम है बजट! तो जल्द आ रही हैं रेनो किगर से लेकर सिट्रोएन C3 तक ये पांच छोटी एसयूवी, देखें लिस्ट

Admin

फॉक्सवैगन वेंटो से लेकर मारुति सियाज तक, इस महीने इन 7 सेडान पर मिल रहा है 1.95 लाख रु. तक का डिस्काउंट, सबसे सस्ता मॉडल 5.39 लाख का

News Blast

टिप्पणी दें