May 14, 2024 : 9:30 AM
Breaking News
मनोरंजन

मिमी फिल्म का टीजर रिलीज:’मिमी’ फिल्म के टीजर में कृति सेनन ने दिखाई अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी, 13 जुलाई को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Mimi Film Teaser: Kriti Sanon Showed Her Pregnancy Journey In The Teaser Of Mimi Film, The Film’s Trailer Will Be Released On July 13

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही सरोगेसी पर आधारित फिल्म मिमी में नजर आने वाली हैं, जिसमें एक्ट्रेस एक सरोगेट मां के रोल में दिखेंगीं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के फर्स्ट पोस्टर के बाद अब फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है जिसमें एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी जर्नी दिखाई दे रही हैं।

कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ये वैसा नहीं हैं जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं। मिमी के ट्रेलर की डिलीवरी 13 जुलाई को कर रहे हैं। थ्रिल्ड से भी ऊपर हूं। बने रहिए। शेयर किए गए टीजर में एक्ट्रेस की 12वें हफ्ते से 40वें हफ्ते की प्रेग्नेंट कृति के अलग-अलग अवतार नजर आ रहे हैं, जिनमें वो अपना बैबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। कृति के साथ इसमें पंकज त्रिपाठी और सई तम्हाकर भी नजर आ रही हैं।

जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्म मिमी को लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनाया गया है जिसे मैडॉक फिल्म और जियो सिनेमा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये फिल्म मराठी फिल्म माला आई व्याहची की हिंदी रीमेक होने वाली है।

कृति सेनन के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सई तम्हाकर, एलविन एडवर्ड, सुप्रिया पाठक और मनोज पहवा जैसे कई एक्टर्स अहम किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फि्ल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी थी, हालांकि कोविड 19 की तीसरी लहर को देखते हुए अब इसे डिजिटली रिलीज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

रिपोर्ट्स में दावा- ‘अतरंगी रे’ कैमियों के लिए अक्षय को मिल रहे 27 करोड़ रुपए, सिर्फ दो सप्ताह तक करेंगे शूटिंग

News Blast

पुनीत राजकुमार के निधन के बाद दान की गई उनकी आंखें,

News Blast

नव रसों से भी कहीं ऊपर हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन समीक्षकों की बदौलत एंग्री यंग मैन के रूप में ही होती रही पहचान

News Blast

टिप्पणी दें