May 19, 2024 : 6:22 PM
Breaking News
क्राइम

पति की चेहरा और जबड़ा काटकर बेरहमी से हुई हत्या, बगल में सो रही पत्नी को नहीं चला पता 

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा से में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.  यहां एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. युवक का जबड़ा और चेहरा बेरहमी से काटा गया था. हैरानी की बात यह है कि  उसकी पत्नी बगल में सोती रही और उसे इसका पता नहीं चला. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. 20 जून को दोनों की शादी हुई थी.

दरअसल, दुल्हन के विदाई के बाद मायके से ससुराल आई तो परिजन नर्मदा नहाने के लिए होशंगाबाद गए थे. उसके बाद घर में पति-पत्नी ही थे. रात को किसी ने घर में घुसकर सोते समय युवक का चेहरा व जबड़ा बेरहमी से काट दिया. इस दौरान पास में सो रही पत्नी को कुछ पता नहीं चला.पुलिस अब मामले में पत्नी पर शक कर रही है.

मृतक के बोला, परिवार की किसी नहीं दुश्मनी
पुलिस के अनुसार, सोनू नाम के युवक की 20 जून को शादी हुई थी. विदाई के बाद जब उसकी दुल्हन पहली बार ससुराल आई तो परिजन नर्मदा नहाने के लिए गए. इसी दौरान रात को यह एक चौंकाने वाली घटना घटी थी. यह घटना विदिशा जिले के मलिया खेड़ी गांव में 6 जुलाई की रात को हुई. पुलिस के मुताबिक सोनू की पत्नी ने अपने बयान में कहा कि, ”मुझे घटना के बारे में कुछ नहीं पता. घटना के वक्त मैं सो रही थी.” 

वहीं, दूसरी ओर मृतक सोनू के भाई ने कहा है उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.अब पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

  
यह भी पढ़ें-

Modi New Cabinet: जानिए कैबिनेट विस्तार में किस राज्य से कितने-कितने मंत्री बनाए गए, किसे मिला कौनसा पद

Corona Cases: 24 घंटे में 45 हजार नए कोरोना संक्रमण मामले आए, 784 एक्टिव केस बढ़े

Related posts

Lucknow Double Murder Case: रेलमंत्री Piyush Goyal ने CM Yogi से ली मामले की पूरी जानकारी

News Blast

मुंबई: फर्जी वैक्सीनेशन मामले में मुख्य आरोपी डॉक्टर मनीष त्रिपाठी ने सरेंडर किया

News Blast

Sushant Singh Rajput की बहनों से आज CBI करेगी पूछताछ

News Blast

टिप्पणी दें