May 7, 2024 : 12:40 AM
Breaking News
MP UP ,CG

महू आर्मी एरिया से लगी मल्टी में ब्लास्ट, 3 घायल: 2 किलोमीटर तक सुनाई दी धमाके की गूंज; आर्मी इंटेलिजेंस भी पहुंची,गैस टंकी में धमाके की बात आई सामने

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpIndoreThe Echo Of The Blast Was Heard For 2 Kilometers, 3 Others Including One And A Half Year Old Innocent Were Injured, The Matter Of Explosion In The Gas Tank Came To The Fore

इंदौर16 मिनट पहले

कॉपी लिंक

इंदौर के महू कैंट एरिया से लगे खान कॉलोनी की एक मल्टी में गुरुवार सुबह ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना तेज था कि उसकी गूंज 2 किलोमीटर तक सुनाई दी। इसे हड़कंप मच गया। मौके पर तुरंत पुलिस, फायर ब्रिगेड और आर्मी इंटेलिजेंस पहुंच गई। जांच में पता चला कि मल्टी के एक फ्लैट में विस्फोट हुआ है। इसमें 3 लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक डेढ़ साल का बच्चा शामिल है।

पुलिस के अनुसार महू की खान कॉलोनी की मल्टी में यासीन नामक व्यक्ति किराए से रहता है। सुबह 8 बजे यासीन की पत्नी जब चाय-नाश्ता बना रही थी] उसी दौरान तेज धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि गैस टंकी के परखच्चे उड़ गए और आवाज दूर तक सुनाई दी। जिस घर में धमाका हुआ उसका सामान बाहर सड़क तक आ गया। धमाके से दीवारें तड़क गई। हादसे में यासीन, उसकी पत्नी, उसका डेढ़ बच्चा और उसके चाचा के घायल होने की बात सामने आई है।

घर के परखचे उड़े

घर के परखचे उड़े

धमाके के बाद सामना घर के बाहर बिखरा हुआ

धमाके के बाद सामना घर के बाहर बिखरा हुआ

धमाके की खबर से काफी भीड़वहां जमा हो गई थी। कई लोग धमाके को संदेह की नजर से भी देख रहे हैं। फिलहाल माना जा रहा है कि गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से हादसा हुआ है। हादसे और धमाके की वजह से मल्टी के आसपास बने मकानों में भी काफी नुकसान हुआ है।

दीवारे हुई धराशाई

दीवारे हुई धराशाई

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Indore airport news: फ्लाइट उड़ने से पहले यात्रियों को उतारा नीचे, कहा-निरस्त हो गई फ्लाइट, यात्रियों ने जताई नाराजगी

News Blast

इंदौर में कांग्रेसी और पुलिस के बीच नोकझोंक; पटवारी ने ASP को कहा- आप रडार में हो, दो-चार को तो सस्पेंड करवाऊंगा

News Blast

टी20 वर्ल्ड कप

News Blast

टिप्पणी दें