May 10, 2024 : 3:21 PM
Breaking News
क्राइम

बठिंडा में गैंगस्टर कुलबीर नरुआना का कत्ल, मनजिंदर मन्ना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: आज बठिंडा में गैंगस्टर कुलबीर नरुआना का कत्ल कर दिया गया. ये कत्ल उसके ही साथी मनजिंदर मन्ना ने किया. मनजिंदर मन्ना कई सालों से कुलबीर नरुआना के साथ ही निजी गनमैन के तौर पर काम कर रहा था.

आज सुबह वो पूर्व गैंगस्टर कुलबीर के घर पहुंचा और चाय पी, जिसके बाद मन्ना ने कुलबीर को घर के बाहर बुलाया और उस पर पिस्तौल से फायरिंग कर दी. सात से आठ गोलियां कुलबीर को लगी. जिसके बाद कुलबीर नरुआना की मौत हो गई. इस हमले में कुलबीर नरुआना के 2 साथी भी जख्मी हुए है. जख्मी चमकौर सिंह की मौत हो गई.

इस घटना में कुलबीर नरुआना के साथियों ने भी गोलियां चलाई. जिसमें मनजिंदर मन्ना जख्मी हुआ. जख्मी हालत में मन्ना वहां से अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में भाग निकला. रास्ते में वो बठिंडा से तलवंडी साबो के रास्ते में गांव घुद्दा के पास सड़क पर गिरा हुआ मिला. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बठिंडा के अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती करवाया है. पूरा सिविल अस्पताल पुलिस फोर्स के साथ छावनी मे तब्दील कर दिया है.

एसएसपी ने बताया कि इनकी कुछ समय से आपसी रंजिश थी. इसलिए आज भी मनजिंदर मन्ना समझौता करने के लिए आया था लेकिन उसने कुलबीर का कत्ल ही कर दिया. कातिल मन्ना आज फॉर्च्यूनर गाड़ी में आया था और सुबह चाय पीने के बाद उसने पूर्व गैंगस्टर कुलबीर को घर के बाहर बुलाया और गोलियां चला दी. कुलबीर नरुआना ए कैटेगिरी का गैंगस्टर था और उस पर 15 मामले दर्ज थे. कई मामलों में वो बरी हो चुका था और कई में उसे जमानत मिली हुई थी.

यह भी पढ़ें: पालम विहार में एयरफोर्सकर्मी की पत्नी-बेटे के मर्डर की गुत्थी सुलझी, एक फटे नोट की वजह से कातिल चढ़ा पुलिस के हत्थे

Related posts

दीवाली पर्व में दीया बेचने आ रहे कुम्हारों पर नहीं लगेगा कोई शुल्क, कस्बाई क्षेत्र में भी नहीं होगी वसूली – रीवा कलेक्टर

News Blast

Trump hails rival Joe Biden’s ‘incredible comeback’ after Super Tuesday polls

Admin

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइम्स स्क्वायर पर फहराया जाएगा सबसे बड़ा तिरंगा

Admin

टिप्पणी दें