May 10, 2024 : 9:51 AM
Breaking News
राज्य

महाराष्ट्र : नागपुर के एक गांव में बिजली गिरने से तीन लोगों की हुई मौत

पीटीआई, नागपुर Published by: Kuldeep Singh Updated Wed, 07 Jul 2021 02:12 AM IST

ख़बर सुनें

विस्तार

महाराष्ट्र के नागपुर जिले के रामटेक तहसील के चोरखुमारी गांव में मंगलवार शाम को बिजली गिरने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई।

विज्ञापन

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान दिलीप मंगल लांजेवार (45), योगेश अशोक कोकण (30) और मधुकर सावजी पंढारम (65) के रूप में की गई है।

पुलिस ने कहा कि तीनों शाम को पांच बजे खेत जोत रहे थे और बारिश होने पर झोपड़ी में चले गए थे। पुलिस ने कहा कि झोपड़ी पर बिजली गिरने से तीनों की मौत हो गई।

बता दें कि ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले एक गांव में कुछ समय पहले हुई थी। इस घटना में बिजली गिरने से पिता-पुत्र की मौत हो गई थी। घटना के वक्त दोनों घर के बाहर छप्पर पर  बैठकर उड़द तोड़ रहे थे। घटना रायपुर थाना क्षेत्र के नगपुर गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। 

नगपुर गांव निवासी अभिलाख (55) शुक्रवार की दोपहर घर के बाहर छप्पर पर बैठे थे। वह अपने पुत्र धनंजय (35) के साथ उड़द की तोड़ाई कर रहे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे अचानक तेज आवाज के साथ छप्पर पर बिजली गिर गई। दोनों पिता-पुत्र उसकी चपेट में आ गए। आनन-फानन परिजन उन्हें वैनी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related posts

कारगिल से कन्याकुमारी तक चला पैदाल, तय किया 5200 KM का सफर, अब गिनीज बुक में नाम दर्ज

News Blast

ड्रैगन की दादागिरी: दक्षिण चीन सागर के कृत्रिम द्वीपों पर बढ़ा रहा है सैन्य शक्ति

News Blast

PM मोदी ने तमिलनाडु के 11 नए मेडिकल कॉलेज का किया उद्घाटन, बोले- हम मातृभाषा में शिक्षा को दे रहे बढ़ावा

News Blast

टिप्पणी दें