May 10, 2024 : 7:20 PM
Breaking News
क्राइम

Bihar Crime: पटना में अपराधी बेखौफ, 12 घंटे के अंदर की दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

[ad_1]

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. प्रशासनिक व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपराधी आए दिन हत्या लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे पटना सिटी का है, जहां 12 घंटे के अंदर अपराधियों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद इलाके के लोग सकते में आ गए हैं. फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच में जुटी हुई है. 

ईंट-पत्थर से कूच कर की हत्या

पहली घटना पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र की है, जहां जालान स्कूल कैंपस में अपराधियों ने ईंट-पत्थर से कूच कर 28 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. हत्या की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस ने मृतक की पहचान कैमशिकोह मोहल्ला निवासी मो.गोलू के रूप में की है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका जाहिर की है. जबकि, पुलिस ने पूरे मामले की जांच के बाद कोई प्रतिक्रिया देने की बात कही है.

गोली मारकर की हत्या

दूसरी घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलबर गंज इलाके की है, जहां अज्ञात अपराधियों ने मिथलेश गोप नाम के व्यक्ति को गोली मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए एनएमसीएच पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर, हत्या की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने बताया कि मिथलेश गोप की हत्या जमीन विवाद में की गई है. मृतक के परिवार में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. परिवार में पूर्व में भी जमीन विवाद में हत्या हुई थी. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

यह भी पढ़ें –

RJD के 25वें स्थापना दिवस पर लालू यादव ने किया एलान, जल्द करेंगे बिहार के सभी जिलों का दौरा

Ram Vilas Paswan Jayanti: पशुपति पारस ने किया भाई को याद, कहा- आपकी कमी महसूस हो रही

[ad_2]

Related posts

ओलंपियन सुशील कुमार को कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा

Admin

गूगल मैप पर मंदिर को बताया मस्जिद, गांववालों ने किया जमकर हंगामा; पुलिस ने उठाया ये कदम

News Blast

Delhi : 85 लाख की रकम के साथ नौकर गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला?

Admin

टिप्पणी दें