May 8, 2024 : 1:34 PM
Breaking News
MP UP ,CG

ग्वालियर में “बिहारी” कहने पर मचाया उत्पात:प्याज खरीदने आए युवकों से सब्जी विक्रेता ने “बिहारी भाई” कहा तो बौखला गए, पहले तो चले गए बाद में लौटे और सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • When The Vegetable Vendor Called “Bihari Bhai” To The Youths Who Came To Buy Onions, They Were Furious, First They Left, Later Returned And Ran And Beat Them On The Road.

ग्वालियर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सड़क पर बिहारी शब्द पर नाराज यु� - Dainik Bhaskar

सड़क पर बिहारी शब्द पर नाराज यु�

  • सड़क पर मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

ग्वालियर में प्याज खरीदने आए दो युवकों से सब्जी विक्रेता को बिहारी भाई कहना भारी पड़ गया। दोनों युवक उस समय तो चले गए, लेकिन कुछ देर बाद लौटे। वह पूरी तैयारी के साथ आए थे। उन्होंने सब्जी विक्रेता को बिहारी कहने की सजा सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटकर दी। पत्थर हाथ में लेकर उसके मुंह ही मुंह में मारे।

बीच बचाव करने आए साथियों पर कट्‌टे के बट से हमला किया। जब वहां भीड़ एकत्रित हो गई तो हमलावर भाग गए। घटना एक दिन पहले की है। पर इस मारपीट का वीडियो अब वायरल हो रहा है। घटना डीडी नगर सिंधिया स्टेच्यू चौराहा की है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

सड़क पर सब्जी विक्रेता को पीटते हुए युवक, उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बिहारी को बिहारी कह दिया

सड़क पर सब्जी विक्रेता को पीटते हुए युवक, उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बिहारी को बिहारी कह दिया

ग्वालियर में सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में हमलावर एक सब्जी विक्रेता को सड़क पर पटककर पीट रहे हैं। हाथ में लोहे का कड़ा फंसाकर युवक के मुंह ही मुंह में मार रहे हैं। पत्थर से उस पर हमला कर रहे हैं। इतना ही नहीं उसे बचाने आए आसपास के लोगों पर भी हमला किया। दोनों युवकों के पास कट्‌टा भी था। जिसके बट से भी हमला किया गया। पर उन्होंने फायरिंग नहीं की।

पिटते-पिटते युवक बचने के लिए दौड़ लगाता है तो बदमाश उसके पीछे दौड़कर भी पीट रहे हैं। जब इस वायरल वीडियो के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि यह डीडी नगर का है। महाराजपुरा थाना में इसका मामला भी दर्ज है। पर अभी हमलावर नहीं पकड़े गए हैं।

“बिहारी” कहना लगा था बुरा

  • वीडियो में पिट रहे युवक का नाम विकास लोधी है। वह डीडी नगर में सिंधिया स्टेच्यू के पास सब्जी का ठेला लगाता है। उसके पास ही वासुदेव कुशवाह सब्जी बेचता है। एक दिन पहले यहां विकास के पड़ोस में रहने वाले अखिलेश पाठक और आकाश चौहान आए थे। उन्होंने प्याज के दाम पूछे। इस पर विकास ने कहा कि ले लो बिहारी भाई 40 रुपए किलो है। दोनों भाव पूछकर उस समय तो चले गए। पर 10 मिनट बाद लौटे तो उन्होंने विकास से कहा कि तूने हमें बिहारी क्यों कहा और हमला कर दिया। दोनों युवक बिहारी हैं और बिहारी भाई कहने पर ही चिढ़कर उन्होंने हमला किया। पुलिस ने अखिलेश पाठक और आकाश चौहान के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
खबरें और भी हैं…

Related posts

गायत्री प्रजापति की कम्पनी के डायरेक्टर ने लगाए गंभीर आरोप, बेटे और पूर्व मंत्री के खिलाफ दर्ज करवाया केस

News Blast

कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर राज्यों संग बैठक करेंगे स्वास्थ्य मंत्री, अलर्ट मोड पर मोदी सरकार

News Blast

बैतूल लव ट्रायंगल में पांचवीं मौत:ब्रेकअप के बाद तीन हत्या करने वाले का छोटा भाई फंदे पर लटका मिला; प्रेमी ने गर्लफ्रेंड सहित 3 को गोलियों से भूनकर खुदकुशी कर ली थी

News Blast

टिप्पणी दें