May 17, 2024 : 11:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Anesthesia doctor dies of drug overdose in Popular Hospital, police found the door open, the latch was broken | पापुलर अस्पताल में एनेस्थीसिया के डॉक्टर की नशे की ओवरडोज से मौत, पुलिस को खुला मिला दरवाजा, टूटी थी कुंडी

[ad_1]

मिर्जापुरकुछ ही क्षण पहले

कॉपी लिंकएडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया नशे का ओवरडोज कारण बताया जा रहा है। - Dainik Bhaskar

एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया नशे का ओवरडोज कारण बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के पापुलर अस्पताल के डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अस्पताल में कमरे की फर्श पर शव पड़ा मिला। सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पुलिस पहुंची। लोगों से पूछताछ की गई है। मौत के पीछे की वजह ओवरडोज निकल कर आ रही है।

कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगी रोड स्थित पापुलर अस्पताल के एनेस्थीसिया विभाग के डॉ. शिवेश सिंह तोमर पुत्र राधा मोहन का शव संदिग्ध हालत में अस्पताल में बने कमरे के फर्श पर मिला। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे के दरवाजे की कुंडी टूटी मिली। एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया नशे का ओवरडोज कारण बताया जा रहा है।

सोमवार रात पापुलर हास्पिटल के यूनिट हेड विवेक कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि एनेस्थिसिया विभाग के 44 वर्षीय डॉ. शिवेश सिंह तोमर निवासी झूंसी प्रयागराज अपने कमरे में मृत अवस्था में पडे हुए हैं। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए।

पूछताछ के दौरान पापुलर हॉस्पिटल के प्रबन्धक डॉ. एके कौशिक ने पुलिस को बताया कि डॉ. शिवेश सिंह तोमर ने 16 फरवरी 2021 से पापुलर हॉस्पिटल में कार्यरत थे। दोपहर करीब 2 बजे के लगभग डॉ. वन्दना मौर्या ने डॉ. शिवेश तोमर को टहलते देखा था। इसके बाद हास्पिटल की कैंटीन का कर्मचारी विकास खाने देने रात साढ़े आठ बजे उनके कमरे में गया। उस वक्त दरवाजा अंदर से बंद था।

काफी प्रयास के बाद भी जब डॉ. तोमर ने दरवाजा नही खोला तो रात करीब 9 बजे बल पूर्वक दरवाजा खोला गया। डॉ. तोमर अपने कमरे की फर्श पर मृत अवस्था में पाए गए। पत्नी डॉ. अनुपमा सिंह तथा पिता को घटना की जानकारी दी गई। देर रात परिजन पहुंचे। एडिशनल एसपी संजय कुमार का कहना है कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुंदरकांड का पाठ किया; बोले-राजीव गांधी ने 1985 में मंदिर निर्माण की शुरुआत की थी, उनके कारण सपना पूरा हो रहा

News Blast

क्रिकेट बॉल के चक्कर में 2 युवकों की गई जान:नोएडा में क्रिकेट खेलने के दौरान गटर में गई बॉल, मना करने के बाद भी 4 युवक निकालने उतरे; जहरीली गैस से 2 की मौत, 2 गंभीर

News Blast

‘ये हैं चाहतें’ सीरियल में भोपाल की ऐश्वर्या खरे की वापसी

News Blast

टिप्पणी दें