May 13, 2024 : 7:57 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बिल्डरों की लापरवाही से गहराया बिजली संकट:ग्रेटर फरीदाबाद की सोसाइटियों में बिजली का संकट, किया हंगामा, विधायक से मिलकर समस्या का समाधान कराने की मांग

फरीदाबाद11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बिजली पानी जैसी मूलभूत समस्या भी नहीं हो पा रही दूर। - Dainik Bhaskar

बिजली पानी जैसी मूलभूत समस्या भी नहीं हो पा रही दूर।

ग्रेटर फरीदाबाद में बसी सोसाइटियों में बिजली का संकट पैदा हो गया है। उमस भरी इस गर्मी में लोग अघोषित कटाैती से परेशान हैं। सोसाइटी के लोग रात में सो भी नहीं पा रहे। करीब एक सप्ताह से बिजली संकट से जूझ रहे लोगों ने एक ओर जहां बीपीटीपी कार्यालय पर हंगामा किया वहीं दूसरी ओर एसआरएस रॉयल हिल्स के लाेगों ने विधायक नरेंद्र गुप्ता से मिलकर समस्या का समाधाान कराने की मांग की।

बीपीटीपी कार्यालय पर प्रदर्शन करने वालों ने बताया कि उन्हें 12 – 12 घंटे बिजली नहीं मिलती। यहां तक की पीने के पानी की बड़ी समस्या पैदा हो गयी है। जिससे उनका दैनिक कार्य भी सुचारू रूप से नहीं चल पा रहा है। बीपीटीपी विला आरडब्लूए के प्रधान एनके शर्मा, स्थानीयवासी राधेश्याम गर्ग का कहना है कि इन दिनों बच्चों की होम एजुकेशन चल रही है। लेकिन बिजली कटौती के कारण बच्चे परेशान हैं। बिल्डर बिजली भी आपूर्ति नहीं कर रहा है। जब भी लोग बीपीटीपी कार्यालय जाते हैं तो वहां मौजूद बाउंसर उन्हें डरा धमका कर वापस भेज देते हैं।

वहीं दूसरी ओर एसआरएस रॉयल हिल्स निवासी मंजना गोयल, प्रवीण त्यागी, देवेंद्र गोयल, रवि भारद्वाज, नूतन, सुनीता, अनू, प्रदीप सिवाच आदि ने बताया कि एक सप्ताह से अघोषित कटौती ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। न तो बच्चों की पढ़ाई हो पा रही है और न ही लोगों की नींद पूरी हो रही है। यहां रहने वाली करीब 1500 की आबादी बिल्डर की कारस्तानी से परेशान है। यहां के लोगों ने विधायक नरेंद्र गुप्ता से मिलकर समस्या का समाधान कराने की मांग की है। लाेगों का कहना है कि यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो लेाग सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

10वीं और 12वीं की परीक्षाएं रद्द की जाएं या नहीं, सुप्रीम कोर्ट अब इस पर गुरुवार को फैसला करेगा

News Blast

दोषी विजय माल्या की रिव्यू पिटीशन पर सुप्रीम कोर्ट आज फैसला सुनाएगा, रोक के बावजूद 292 करोड़ रु. ट्रांसफर किए थे

News Blast

शिरडी जाने के लिए सस्ते पर टिकट दिलाने का झांसा देकर की लूटपाट

News Blast

टिप्पणी दें