May 5, 2024 : 9:28 PM
Breaking News
मनोरंजन

आज तक नहीं मिला पैसा: वेलकम के एक्टर स्नेहल डाबी बोले- फिरोज नाडियाडवाला कमिट करके घूम जाते हैं, मुझे 10 करोड़ देंगे फिर भी उनकी फिल्म नहीं करुंगा

[ad_1]

एक घंटा पहले

कॉपी लिंक

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला कई बार एक्टर्स और क्रू को काम पेमेंट या पेमेंट नहीं करने के आरोपों को लेकर चर्चा में रहे हैं। निर्देशक अनीस बज्मी ने वेलकम बैक (2015) की रिलीज के दौरान अपना बकाया पेमेंट नहीं चुकाने के बारे में खुलासा किया था वहीं अब एक्टर स्नेहल डब्बी ने भी उनसे पेमेंट नहीं मिलने का खुलासा किया है।

मेरा यहां से मोहभंग हो गयाइंटरव्यू में स्नेहल डब्बी ने वेलकम के प्रोड्यूसर पर अपने शब्दों पर खरा नहीं उतरने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा- फिरोज नाडियाडवाला मुझे 10 करोड़ देंगे फिर भी उनकी फिल्म नहीं करुंगा। वो कमिट करते हैं, फिर घूम जाते हैं। स्नेहल ने बताया- “मुझे अभी तक भुगतान पैसे नहीं मिले हैं। फ़िरोज भाई बस इतना आश्वासन देते थे कि देता हूं पैसा। इसलिए, मेरा यहां से मोहभंग हो गया था और मैं सोच रहा था कि ये कैसी इंडस्ट्री है।

उन्होंने आगे कहा, “वेलकम की शूटिंग के लिए बुलाया जाता था, तब-तब हम दुबई जाया करते थे। और फिर इसके लिए पेमेंट नहीं किया जाता था।”

पहले भी हो चुका है यही वाकयास्नेहल डाब्बी ने कहा कि यह पहली फिल्म नहीं है जहां उन्हें उनका हक नहीं मिला। उन्होंने कहा, “मैंने सोहम द्वारा निर्देशित शेर (संजय दत्त और विवेक ओबेरॉय स्टारर) में काम किया था। मैंने फिल्म भी लिखी थी। हमने फिल्म के लिए 50 डिग्री टेम्प्रेचर में शूटिंग की। फिल्म का 85 फीसदी हिस्सा पूरा कर लिया है। अचानक, श्री अष्टविनायक सिने विजन प्रोडक्शन हाउस बंद हो गया। पैसे ही नहीं आए उस फिल्म के। कल्पना कीजिए कि यह कैसा लगा होगा।

स्नेहल को वेलकम (2007) में काखिल (मजनू के गुंडों में से एक), दीवाने हुए पागल (2005) में कुट्टी अन्ना, हेरा फेरी में अपने ‘रापचिक माल’ डायलॉग और लव के लिए कुछ भी करेगा (2001) में फनी आज कपूर के रोल लिए के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फिरोज की हेरा फेरी, दीवाने हुए पागल, वेलकम और वेलकम बैक जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई टीवी सेलेब्स, मौनी रॉय, हिना खान और करिश्मा तन्ना का दिखा स्टनिंग लुक

News Blast

रिया की मां के मन में आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, आधी रात को डर कर जाग जाया करती थीं

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ:’शेरशाह’ के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करन जौहर की एक और फिल्म साइन की, एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला की ‘यू-टर्न’ का टीजर हुआ रिलीज

News Blast

टिप्पणी दें