April 29, 2024 : 12:18 PM
Breaking News
राज्य

एल्गर परिषद मामला : आनंद तेलतुंबडे की पत्नी रमा ने बॉम्बे हाईकोर्ट से लगाई गुहार

एजेंसी, मुंबई Published by: Kuldeep Singh Updated Sun, 04 Jul 2021 02:43 AM IST

ख़बर सुनें

विस्तार

माओवादी लिंक वाली एल्गर परिषद के मामले में आरोपी आनंद तेलतुंबड़े की पत्नी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। याचिका में तेलतुंबड़े की पत्नी रमा ने तलोजा जेल के सुपरिटेंडेंट पर अपने पति की तरफ से परिजनों और वकीलों को लिखे गए पत्र रोकने या देर से भेजने का आरोप लगाया।

विज्ञापन

जेल अधिकारियों पर अपने पति के पत्र रोकने का आरोप लगाया
शनिवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस एनजे जमादार की खंडपीठ ने इस याचिका की एक प्रति राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के वकील को सौंपने का निर्देश दिया। अगली सुनवाई 6 जुलाई को होगी।

रमा तेलतुंबड़े ने एडवोकेट आर. सत्यनारायण के जरिये पिछले सप्ताह दाखिल याचिका में कहा कि जेल सुपरिटेंडेंट इस साल मार्च में मेरे पति के एक लेख लिखने के बाद से यह काम कर रहा है।

इस लेख में आनंद तेलतुंबड़े ने केंद्र सरकार की कुछ सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों का निजीकरण करने की योजना के बारे में लिखा था, जिसे कारवां पत्रिका ने प्रकाशित किया था। याचिका में यह भी दावा किया गया है कि जेल सुपरिटेंडेंट तलोजा जेल में ही बंद इस मामले में आनंद के सह आरोपियों के पत्रों को भी इसी तरह रोक रहा है। 

Related posts

US Election Results 2020 Live: रुझानों के बीच बिडेन ने कहा- हम जीत रहे हैं, ट्रंप बोले- डेमोक्रेट्स जनमत पर डाका डाल रहे

News Blast

आईसीएआई : सीए उम्मीदवारों के लिए बड़ी राहत, परीक्षा देने का मिलेगा एक और मौका

News Blast

65 साल की बुजुर्ग जिसे बेटा मानकर खिलाती थी रोटी, उसी ने कर दी दर्दनाक हत्या

News Blast

टिप्पणी दें