May 3, 2024 : 4:01 PM
Breaking News
राज्य

US Election Results 2020 Live: रुझानों के बीच बिडेन ने कहा- हम जीत रहे हैं, ट्रंप बोले- डेमोक्रेट्स जनमत पर डाका डाल रहे

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, वाशिंगटन Updated Wed, 04 Nov 2020 12:16 PM IST

अमेरिकी चुनाव परिणाम 2020 – फोटो : अमर उजाला ग्राफिक्स

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

खास बातें

US Presidential Elections 2020 Live Updates: दुनिया की सबसे बड़ी शक्तियों में शुमार अमेरिका की सत्ता किसके पास होगी, इसका फैसला करने के लिए अमेरिकी नागरिकों ने मतदान किया। कोरोना वायरस महामारी संकट के बीच यह मतदान संयुक्त राज्य अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के चयन के लिए हो रहा है। इस चुनावी जंग में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन चुनौती दे रहे हैं। चुनाव के हालिया रुझानों में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बिडेन को बढ़ोतरी मिलती दिख रही है। वहीं, ट्रंप फिलहाल पिछड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ, ट्रंप आज रात देश को संबोधित करने वाले हैं।  

विज्ञापन

लाइव अपडेट

विज्ञापन

12:14 PM, 04-Nov-2020

ट्विटर ने ब्लॉक किया ट्रंप का ट्वीट

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है, इसे बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर डेमोक्रेटिक पार्टी पर आरोप लगाया है कि हम जीत हासिल कर रहे हैं, लेकिन वे (डेमोक्रेट्स) जनमत पर डाका डालने की कोशिश कर रहे हैं। हम उन्हें ऐसा नहीं करने देंगे। मतदान खत्म होने के बाद वोट नहीं डाले जा सकते। हालांकि, ट्विटर की तरफ से इस ट्वीट को ब्लॉक कर दिया गया है और गलत जानकारी देने का आरोप लगाया है। 

Related posts

महाराष्ट्र : तकनीकी और गैर – तकनीकी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए जुलाई में होगी सीईटी परीक्षा!

News Blast

किसान आंदोलन: समिति कैसे करेगी न्याय, सदस्य कर चुके हैं कृषि कानूनों का समर्थन

Admin

अश्लील मूवी रैकेट मामला: राज कुंद्रा की परतों में दबे हैं सफेदपोशों के राज भी!

Admin

टिप्पणी दें