May 18, 2024 : 6:39 PM
Breaking News
मनोरंजन

क्या आप जानते हैं:रणबीर कपूर थे देली-बेली फिल्म के लिए आमिर खान की पहली पसंद, एक्टर के ठुकराने पर इमरान खान के हाथ लगी थी फिल्म

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2011 में रिलीज हुई देली-बेली एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी, हालांकि डायरेक्टर अभिनय देओल की मानें तो इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ही प्रोड्यूसर आमिर खान की पहली पसंद थे। लेकिन रणबीर ने किसी कारण से फिल्म करने से इनकार कर दिया और आमिर ने अपने भांजे इमरान को इस फिल्म में कास्ट कर लिया था।

नाराज हो गए थे इमरान खान

इमरान खान, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे हैं, लेकिन इसके बावजूद आमिर ने अपनी फिल्म में रणबीर कपूर को अपनी पहली पसंद बना लिया था। इस बात को जानकर इमरान काफी दुखी हुए थे कि उनके मामू ने फिल्म के लिए पहली प्रायोरिटी नहीं समझा। ये सिर्फ तब ही हुआ जब रणबीर ने फिल्म ठुकरा दी।

क्यों रणबीर कपूर ने ठुकरा दी आमिर की फिल्म

रणबीर ने फिल्म ठुकराने का कारण बताते हुए फिल्म के डायरेक्टर अभिनय देओल से कहा था, मैंने बस ये सोचा कि फिल्म के प्रीमियर में अपने पैरेंट्स के साथ ये फिल्म देखने में मुझे कितनी शर्मिंदगी होगी। इसलिए मैंने इससे इनकार कर दिया। बता दें कि इस फिल्म की भाषा काफी आपत्तिजनक थी, जिसमें काफी गाली-गलौज भी है। फिल्म का गाना भाग डीके बोस भी गाली से मिलने के कारण विवादों में फंस गया था। जबकि खुद आमिर ऐसे शब्दों और डायलॉग से खुदको दूर रखते हैं।

जुलाई 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म में इमरान खान के अलावा विर दास, कुणाल रॉय कपूर, शहनाज ट्रेजरीवाला और विजय राज भी अहम भूमिका में थे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

स्क्रिप्ट राइटर अपूर्व ने पार्टनर सिद्धांत के साथ खरीदा घर, बोले- समलैंगिक संबंध छुपाने 13 साल तक कजिन बनकर रहना पड़ा

News Blast

एक्टर-प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, एक किलो सोने की खरीदी से जुड़ा है मामला

News Blast

अमेजन एलेक्सा से जुड़ने वाले पहले भारतीय सेलेब्रिटी बने अमिताभ, हिंदी में ही होगा कम्युनिकेशन

News Blast

टिप्पणी दें