May 10, 2024 : 10:49 AM
Breaking News
क्राइम

बिहारः डिप्टी CM का भाई करता है पटना में रंगदारी! जमीन कब्जा करने के लिए गुंडों के साथ पहुंचा

[ad_1]

पटनाः बिहार में सुशासन की बात करने वाली सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में है. मामला जमीन कब्जा करने से जुड़ा है, जिसका आरोप बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई रवि प्रसाद उर्फ पिन्नू पर लगा है. इस मामले में जमीन मालिक ब्रह्मानंद सिंह और श्रवण कुमार ने कई जगह शिकायत की लेकिन खास कार्रवाई नहीं हो सकी. इसके बाद उन्होंने सीएजेएम कोर्ट में आवेदन दिया जिसके बाद थाने को मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

इस मामले में श्रवण कुमार ने कहा कि पटना के पटेलनगर इलाके में उनकी साढ़े छह कट्ठा जमीन है, उसकी कीमत कीमत करोड़ों में है. उन्होंने कहा कि 21 जून को 4-5 गाड़ियों पर सवार होकर आपराधिक तत्व उनकी जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंच थे. उन्होंने शास्त्रीनगर थाने को इसकी जानकारी दी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची. इधर, ब्रह्मानंद सिंह ही खुद जमीन कब्जा करने वालों का विरोध करने के लिए आगे बढ़े तब उन्हें पता चला कि जमीन कब्जा करने आए लोग डिप्टी सीएम के रिश्तेदार हैं.

अपने आदमी से कहा- उठाकर डिप्टी सीएम आवास ले चलो

जमीन मालिक ने कहा कि जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो एक व्यक्ति सामने आया और कहने लगा कि वह डिप्टी सीएम रेणु देवी का भाई रवि प्रसाद उर्फ पिन्नू है. पिन्नू का कहना था कि जमीन अब उसकी हो चुकी है. इस दौरान कई तरह से धमकी भी दी गई. इसके बाद मौके पर वे हट गए. जमीन मालिक के ने कहा कि डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई के जमीन पर आकर कब्जा करने का का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद है. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी 2019 में हथियार के बल पर पकड़कर उनके साथ मारपीट की गई थी.

डिप्टी सीएम रेणु देवी से भी मिल चुका जमीन मालिक

जमीन के मालिक ने डिप्टी सीएम रेणु देवी से भी मुलाकात कर उन्हें उनके भाई के बारे में जानकारी दी. लकिन रेणु देवी ने उनसे कहा कि उनका अपने भाई से कोई संबंध नहीं है. कई सालों से उन्होंने अपने भाई से बातचीत तक नहीं की है.

बेतिया में एक दुकानदारी की पिन्नू ने की थी पिटाई

बता दें कि रवि प्रसाद उर्फ पिन्नू ने दो साल पहले बेतिया में उसकी दबंगई और गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया था. पिन्नू ने बीच बाजार में एक दवा दुकानदार की बर्बर तरीके से पिटाई कर दी थी, बेतिया के स्थानीय लोगों के मुताबिक पूरे शहर में पिन्नू का आतंक कायम है.

यह भी पढ़ें- 

बिहार: नीतीश सरकार में सड़क पर ‘गुंडे’, पत्रकार को मारने के लिए दौड़ाया, कहा- पत्रकारिता छुड़ा देंगे

[ad_2]

Related posts

भारतीय न्याय संहिता में महिलाओं के लिए कितने क़ानून बदल जाएंगे?

News Blast

गर्भवती महिला को 3 किमी लेटाकर ले गए खाट पर

News Blast

West Bengal Election 2021 : Suvendu Adhikari के भाई Somendu Adhikari पर हमला

Admin

टिप्पणी दें