May 9, 2024 : 5:20 PM
Breaking News
राज्य

सियासत: नवजोत सिद्धू ने अपना बिजली बिल भरा नहीं, संकट पर कैप्टन को दे रहे सलाह, 8.74 लाख रुपये बकाया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़/पटियाला Published by: ajay kumar Updated Sat, 03 Jul 2021 03:00 AM IST

सार

सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल पर भी निशाना साधा और पंजाब के लिए ओरिजनल मॉडल की बात कही। उन्होंने कहा कि बिजली सब्सिडी के तौर पर दिल्ली केवल 1699 करोड़ देती है, जबकि पंजाब नौ हजार करोड़ की सब्सिडी देता है। इसलिए कॉपी किए माडल की जगह पंजाब को खुद का ओरिजनल मॉडल चाहिए।

नवजोत सिंह सिद्धू। (फाइल फोटो) – फोटो : twitter

ख़बर सुनें

विस्तार

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर विभिन्न मुद्दों को लेकर लगातार हमलावर विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में बिजली संकट के मामले में भी शुक्रवार को कैप्टन पर निशाना साधा और बिजली संकट से उबरने की सलाह दी। सिद्धू ने संकट के लिए कैप्टन और पिछली अकाली-भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को जिम्मेदार ठहराया। 

विज्ञापन

वहीं नवजोत सिद्धू यह भूल गए कि वह खुद राज्य के सबसे बड़े व्यक्तिगत बिजली बकाएदारों में से एक हैं। हालांकि इस विषय पर सिद्धू ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया लेकिन शुक्रवार शाम तक पीएसपीसीएल की वेबसाइट पर सिद्धू के आवास का बिल 8,74,784 रुपये बकाया है। 

पीएसपीसीएल के एक आला अधिकारी ने बताया कि सिद्धू पर मार्च, 2021 में पीएसपीसीएल के 17,62,742 रुपये बकाया थे। उसी समय पीएसपीसीएल ने डिफाल्टरों के खिलाफ अभियान चलाया तो सिद्धू ने 10 लाख रुपये का भुगतान कर दिया लेकिन अभी भी पीएसपीसीएल की 8.74 लाख की राशि बकाया है। 

विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts

आम आदमी का कॉमेडियन ख़ास बन कर असमय चला गया

News Blast

जानें क्यों फ्रांस में हुए आतंकी हमले से UP में हो गया हाई अलर्ट

News Blast

आपबीती: आग की सूचना देने आए सुपरवाइजर लपटों में घिर गए, हमने चौथी मंजिल से कूदकर बचाई जान

Admin

टिप्पणी दें