May 18, 2024 : 7:30 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

डिजिटल इंडिया के 6 साल:पेटीएम ने इस मौके पर शुरू किया 50 करोड़ का कैशबैक, इस तरह मिलेगा इस ऑफर का फायदा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Paytm Earmarks Rs 50 Cr For Cashback Offers To Celebrate 6 Years Of Digital India

नई दिल्ली13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पेटीएम ने डिजिटल इंडिया के 6 साल पूरे होने के मौके पर अपने उपभोक्ताओं और व्यापारियों के लिए कैशबैक लेकर आई है। इसमें कंपनी 50 करोड़ रुपए का बड़ा अमाउंट देगी। कंपनी ने कहा कि वह भारत में व्यापारियों और उपभोक्ताओं को पेटीएम ऐप के जरिए किए गए प्रत्येक लेनदेन के लिए कैशबैक देगी। यह कार्यक्रम कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में विशेष अभियान के साथ देश भर के 200 जिलों में शुरू किया जाएगा।

ऑफर देशभर के व्यापारियों के लिए रहेगा, जबकि व्यापारियों को डिजिटाइजेशन के लिए प्रशिक्षित करने और कैशलेस भुगतान अपनाए जाने पर वृद्धि के लिए इनाम देने हेतु देश के 200 से ज्यादा जिलों में जमीनी स्तर पर विशेष गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।

2 करोड़ व्यापारियों को मिलेगा फायदा
गारंटीड कैशबैक ऑफर लॉन्‍च करने के साथ ही कंपनी साउंडबॉक्स और आईओटी डिवाइस की भी पेशकश कर रही है। कंपनी इस साल प्रोग्राम के लिए 50 करोड़ रुपए की राशि देने के लिए प्रतिबद्ध है जो ऐसे 2 करोड़ से ज्यादा व्यापारियों का उत्‍थान करेगी जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में पेटीएम का उपयोग करते हैं।

पेटीएम के जरिए पेमेंट पर इनाम मिलेगा
इस ऑफर के अंतर्गत, पेटीएम ने भारत में व्यापारियों और ग्राहकों के लिए पेटीएम ऐप के माध्यम से किए जाने वाले प्रत्येक लेन-देन के लिए कैशबैक प्रोग्राम की घोषणा की है। दिवाली से पहले पेटीएम ऐप के जरिए सबसे ज्यादा संख्या में लेनदेन करने वाले व्यापारियों को शीर्ष व्यापारी बनने के लिए प्रमाणपत्र के साथ सम्मानित किया जाएगा और साथ ही उन्हें मुफ्त में साउंडबॉक्स, आईओटी डिवाइस तथा ऐसे ही कई अन्य इनाम भी दिए जाएंगे।

छह महीने तक मिलेगा गारंटीड कैशबैक
ऐसे ग्राहकों को भी प्रत्येक लेनदेन के लिए कैशबैक प्राप्त होगा जो पेटीएम ऐप के जरिए भुगतान करने के लिए दुकानों में पेटीएम क्यूआर कोड स्कैन करेंगे। गारंटीड कैशबैक ऑफर छह महीनों तक चलेगा। पेटीएम योग्‍य व्यापारियों को बिजनेस ऐप के लिए अपने पेटीएम के माध्यम से 50% छूट के साथ अपना साउंडबॉक्स पेश करेगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

12 लाख से भी कम कीमत में सनरूफ वाली गाड़ी खरीदने का है प्लान! तो यह पांच कारें हो सकती हैं बेस्ट ऑप्शन

News Blast

Twitter Voice Tweets Feature: अब नहीं होगी टाइपिंग की जरूरत, ऐसे करें अपनी आवाज में ट्वीट

News Blast

फ्रंट गियर: बार-बार खराब हो रहा है गाड़ी का ब्रेक सिस्टम, तो खर्चा बचा सकती हैं ये चार टिप्स

Admin

टिप्पणी दें