May 25, 2024 : 3:32 PM
Breaking News
क्राइम

Bihar Crime: प्रेमिका से मिलने यूपी से बिहार पहुंचा युवक तो पेट्रोल डालकर जलाया, युवती भी झुलसी

सिवानः एमएच नगर थाना इलाके के कन्हौली गांव में प्रेम प्रसंग के मामले में एक 31 वर्षीय युवक को शुक्रवार को पेट्रोल डालकर जलाने का मामला सामने आया है. युवक यूपी का रहने वाला है. उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका भी झुलस गई. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पेशे से पत्रकार है युवक, आई कार्ड से हुई पहचान

पीड़ित के पास से मिले आधार कार्ड और उत्तर प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कार्ड से उसकी पहचान रामू के रूप के रूप में की गई है. वह यूपी के जालौन जिले के उरई स्थित तुलसी नगर का रहने वाला है. उसके पास से मिले उतर प्रदेश सरकार के प्रेस कार्ड के मुताबिक वह एक मीडिया संस्थान का पत्रकार है.

ग्रामीणों ने कहा कि युवक गुरुवार को अपनी प्रेमिका के घर आया हुआ था. प्रेमिका के परिजनों के साथ शुक्रवार की सुबह किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि उसपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका भी गंभीर रूप से झुलस गई, जिसका इलाज पीएचसी में चल रहा है.

प्रेमिका की मां ने कहा- युवक ने खुद लगाई है आग

वहीं दूसरी ओर इस मामले में प्रेमिका की मां ने कहा, “मेरी बेटी शादीशुदा है. वह कानपुर में रहती है और उसका पति कल ही यहां से गया है. कल रामु अचानक आया और हल्ला करने लगा. उसने खुद ही तेल छिड़ककर आग लगाई है. मेरी बेटी पर भी छिड़क दिया और माचिस से आग लगा लिया.

2 साल से था संबंध, प्रेमिका के घर आता-जाता था प्रेमी

बताया जाता है कि प्रेमी पत्रकार रामू का सिवान के एमएच नगर थाना इलाके के कन्हौली गांव के रहने वाले धनेश्वर राम की बेटी पूनम कुमारी के साथ दो वर्षों से संपर्क में था. वह हमेशा उसके घर आता-जाता रहता था जो परिजनों सहित आसपास के लोगों को नागवार गुजरता था.

सूचना मिलते ही एमएच नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पीड़ित पत्रकार को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी नाजुक बनी हुई है. सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने भी सिवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. एमएचनगर हसनपुरा थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- 

बिहारः पेट्रोल-डीजल के दाम को कम कराएगी पप्पू यादव की पार्टी! आरा में टमटम से घूमकर कही ये बात

VIDEO VIRAL: आरा में हथियारबंद गुंडों की दबंगई, पिस्टल भिड़ाकर बोले- ‘अभी के अभी ठोक देम’

Related posts

Kanpur Encounter का मुख्य आरोपी Vikas Dubey अभी भी फरार है….पुलिस ने लगाए Nepal Border पर Poster

News Blast

चेन्नई में ऑनलाइन फूड डिलीवरी की आड़ में गांजा की तस्करी, मेंबर बनाने पर मिलता है कमीशन

News Blast

ISIS आतंकी अबु यसुफ के घर से मिला 15 Kg विस्फोटक पदार्थ… बड़ा हमला टला

News Blast

टिप्पणी दें