May 6, 2024 : 4:57 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Realme Dizo Launches Beard Trimmer And Hair Dryer And Buds 2 Neo In India Under Realme TechLife

[ad_1]

किफायती दाम में प्रोडक्ट्स लॉन्च करके Realme ने हमेशा से ही अपने ग्राहकों को लुभाया है. इस बार कंपनी ने भारत में अपने चार नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं. कंपनी ने अपने नए सबब्रांड Dizo के तहत अपना पहला प्रोडक्ट लाइनअप लॉन्च किया है. नई प्रोडक्ट की सीरीज में कंपनी ने हेयर ड्रायर और बियर्ड ट्रिमर को पेश किया है. आइए जानते हैं इनकी और फीचर्स के बारे में.

Realme Buds 2 Neoम्यूजिक लवर्स के लिए लिए Realme ने नए Buds 2 Neo ईयरफोन को भी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 499 रुपये है. गाहक इसे Realme के ऑनलाइन स्टोर, Flipkart, Amazon और मेनलाइन चैनलों से खरीद सकते हैं. यह ईयरफोन ब्लैक और ब्लू कलर मिलेगा. Realme Buds 2 Neo में 11.2mm के डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं. यह एक वायर्ड ईयरफोन है, जो हैवी बास साउंड के साथ आता है.

Realme Hair DryerDizo बैनर के तहत कंपनी ने Realme का नया हेयर ड्रायर लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1,999 रुपये रखी है. इसकी बिक्री पांच जुलाई को दोपहर 12 बजे से Flipkart, Realme के ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. फीचर्स की बात करें तो इसमें 1400W की मोटर लगी है जोकि काफी पावरफुल है. बालों को सुखाने के लिए इसमें  सॉफ्ट विंड और स्ट्रॉन्ग विंड स्पीड मिलती है. यह आपके बालों को ड्राई करने के लिए गर्म हवा का उपयोग करता है. इसमें 5 मिनट की क्विक-ड्राई की सुविधा भी उपलब्ध है. इस  हेयर ड्रायर में निगेटिव आयन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो बालों की देखभाल करता है. बालों को हेयर ड्रायर फंसने से रोकने के लिए तीन-परत की जाली है.

Realme Beard Trimmer PlusRealme ने पुरुषों के लिए नए Beard Trimmer Plus मार्केट में उतारा है. नए Beard Trimmer Plus को दो कॉम्ब 10mm और 20mm के साथ उतारा गया है.इसमें 40 अलग-अलग लेंथ सेटिंग्स की सुविधा है. इस्तेमाल करते समय यह काफी कम आवाज़ करता है. फुल चार्ज करने पर यह 120 घंटे का रन टाइम देता है. यह वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX7 रेटिंग के साथ भी आता है. इसमें ट्रैवल लॉक की सुविधा भी है. इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं. इसकी कीमत 1,999 रुपये है. इसकी बिक्री पांच जुलाई को दोपहर 12 बजे से Flipkart, Realme ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन स्टोर पर शुरू होगी.

Realme Beard Trimmerकम बजट में कंपनी ने Beard Trimmer को भी पेश किया है, जिसकी कीमत 1,299 रुपये है.इसकी बिक्री भी पांच जुलाई को दोपहर 12 बजे से Flipkart, Realme ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन स्टोर से शुरू होगी. रियलमी बियर्ड ट्रिमर में 2 कॉन्ब सपोर्ट को छोड़ कर सभी फीचर बियर्ड ट्रिमर प्लस जैसे ही हैं. इसलिए अगर आपकी जरूरत यह डिवाइस पूरी करता है तो आप इसे खरीद सकते हैं. इसमें सिर्फ एक 10mm की कॉन्ब है और दाढ़ी को आकार देने के लिए 20 लेंथ सेटिंग्स को सपोर्ट करता है.

इनसे होगा मुकाबलाRealme के Dizo के इन प्रोडक्ट्स का मुकाबला शाओमी, फिलिप्स और सिस्का जैसी कंपनियों से होगी. सिस्का और फिलिप्स भी ट्रिमर के अच्छे प्रोडक्ट्स पेश करती हैं. देखना होगा कि इस नए ब्रांड के प्रोडक्ट्स इंडिया में कितने पंसद किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें

Oppo Reno 6: ओप्पो की नई सीरीज इस दिन भारत में करेगी एंट्री, लॉन्च से पहले जानें कीमत और फीचर्स

Tecno Spark Go 2021: 6,699 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ Tecno का नया स्मार्टफोन, दमदार है बैटरी

[ad_2]

Related posts

फिटनेस ट्रैकर: 5 स्मार्टवॉच जो आपका ऑक्सीजन लेवल बताएंगी, BP और हार्ट रेट पर भी नजर रखेंगी; जानिए इनके बारे में

Admin

कार के हर कोने से धूल, कचरा और सभी तरह की गंदगी खींच लेंगे ये वैक्यूम, घर में भी कर सकते हैं इस्तेमाल; कीमत 500 रुपए से कम

News Blast

These Are The Best 43 Inch Smart TVs In The Budget Of 30 Thousand, Know The Price And Features

Admin

टिप्पणी दें